होम / IND vs AFG: पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने बांधे इस खिलाड़ी के तारीफों के पुल, कहा – जानते हैं कैसे मिलेगी T20I विश्वकप की टिकट

IND vs AFG: पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने बांधे इस खिलाड़ी के तारीफों के पुल, कहा – जानते हैं कैसे मिलेगी T20I विश्वकप की टिकट

Shashank Shukla • LAST UPDATED : January 15, 2024, 6:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IND vs AFG: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने यशस्वी जायसवाल को लेकर बड़ी टिप्पणी की है। ओझा ने अफगानिस्तान के खिलाफयशस्वी जयसवाल की पारी के बाद उनकी प्रशंसा की और कहा कि जायसवाल को पता है कि टी 20 विश्व कप के लिए टीम में बहुत कम ही जगह खाली है।

जायसवाल की धमाकेदार पारी

14 जनवरी को, जयसवाल ने भारत के इंदौर के होलकर स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में शानदार प्रदर्शन किया। सलामी बल्लेबाज ने केवल 34 गेंदों पर 68 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इस पारी के दौरान जायसवाल ने 6 गगनचुंबी छक्के और पांच चौके जड़े। जायसवाल की इस पारी की बदौलत भारत ने 173 रनों के लक्ष्य को चार ओवर शेष रहते हासिल कर लिया था।

जायसवाल की प्रशंसा

जयसवाल के आक्रामक खेल ने भारत की जीत की नींव रखी, क्योंकि उन्होंने छह विकेट शेष रहते और 26 गेंद शेष रहते लक्ष्य को पार कर लिया। शिवम दुबे के लगातार अर्धशतक के साथ, जयसवाल की इस मैच जिताऊ पारी ने भारत को तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त सुनिश्चित की। कलर्स सिनेप्लेक्स पर बोलते हुए, ओझा ने मैच के दौरान दिखाए गए आत्मविश्वास और परिपक्वता के लिए जायसवाल की प्रशंसा की और कहा कि सलामी बल्लेबाज खेल को आगे ले जा रहा था।

जायसवाल को पता है कैसे मिलेगी टिकट

पूर्व स्पिनर ने यह भी कहा कि जयसवाल ने इंदौर में भारत के लिए बड़ी संख्या में रन बनाकर अपनी भूख दिखाई और कहा कि युवा खिलाड़ी जानता है कि विश्व कप में जगह बनाने के लिए कुछ ही टिकट बचे हैं।
भारत के पूर्व स्पिनर ने कहा, ”उन्होंने टीम के रनों का एक बड़ा प्रतिशत बनाया। यह उनकी भूख को दर्शाता है। वह जानते हैं कि विश्व कप के लिए बहुत कम टिकट उपलब्ध हैं। अगर आपको इसे हासिल करना है, तो आपको इसी तरह खेलना होगा और यह बेहद महत्वपूर्ण है कि आप इसे खत्म करें खेल भी”

यह भी पढें:

IND vs AFG: टी20आई में 14 महीने बाद वापसी करने वाले विराट कोहली ने दिखाया अलग अंदाज, जानें पूरी कहानी

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ इस खिलाड़ी ने हासिल किया बड़ा मुकाम, खास अंदाज में मनाया जश्न

IND vs AFG: दूसरे T20I मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले क्रिकेटर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Indigo Flight: इंडिगो की फ्लाइट बना लोकल बस! ओवरबुक हुई यात्री तो वापस लौटा विमान
केरल हाईकोर्ट से KPCC प्रमुख सुधाकरन को मिली न्याय, लगा था यह आरोप
Ishq Vishk Rebound का पहला टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, पार्टी एंथम पर जमकर थिरकते दिखे पश्मीना-रोहित-जिबरान-नायला -Indianews
Pre-Diabetes: शरीर में दिख रहे हैं ये लक्षण तो हो जाएं सावधान! हो सकता है डायबिटीज-Indianews
दुनिया में बढ़ते तापमान से परेशान 91 फिसदी भारतीय, सर्वे में खुलासा
PM MODI: प्रशांत किशोर ने की बीजेपी को 300 सीटें मिलने की भविष्यवाणी, कहा-पीएम के खिलाफ कोई गुस्सा नहीं-Indianews
बेटी समारा का सोशल मीडिया अकाउंट बंद करवाना चाहती हैं रिद्धिमा, Ranbir Kapoor की बहन ने बताई यह बड़ी वजह -Indianews
ADVERTISEMENT