होम / IND vs AUS 3rd ODI Live: तीनों वनडे में पहली गेंद पर आउट हुए सूर्या कुमार यादव, जीत के लिए 84 गेंदों में अभी भी 84 रनों की जरूरत

IND vs AUS 3rd ODI Live: तीनों वनडे में पहली गेंद पर आउट हुए सूर्या कुमार यादव, जीत के लिए 84 गेंदों में अभी भी 84 रनों की जरूरत

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : March 22, 2023, 9:28 pm IST

चेपॉक स्टेडियम, चेन्नई (IND vs AUS 3rd ODI Live: India is at 186/6 till the time of writing the news): भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में मैच इस वक्त रोमांचक मोड़ पर खड़ा है। खबर लिखे जाने तक भारत का स्कोर 36 ओवरों में 186/6 है। क्रीज पर अभी पंड्या 28 और जडेजा 1 रन बनाकर मौजूद हैं।

  • अभी तक मैच का हाल
  • सूर्याकुमार आउट ऑफ फर्म

अभी तक मैच का हाल

तीसरे और निर्णायक वनडे मुकाबले में आज ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कर 269 रनों पर ऑल आउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा मिचेल मार्श ने 47 रन बनाए। इसके अलावा ट्रैविस हेड ने 33 और एलेक्स कैरी ने 38 रनों का योगदान दिया। भारत की ओर से पंड्या और कुलदीप ने तीन-तीन विकेट झटके वहीं सिराज और अक्षर को दो-दो विकेट मिले।

लक्ष्य का जवाब देने उतरी भारतीय टीम ने सधी हुई शुरुआत की। टीम का पहला विकेट 65 के स्कोर पर रोहित शर्मा के रूप में गिरा। इसके बाद शुभमन और विराट ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए भारत को लक्ष्य के करीब पहुंचाया। आज शुभमन गिल ने 37 और विराट ने शानदार अर्धशतक जड़ते हुए 54 रनों का योगदान दिया।

सूर्याकुमार आउट ऑफ फर्म

सूर्याकुमार यादव आज भी बिना खाता खोले आउट हो गए। हैरानी की बात है कि सूर्या आज भी पहली गेंद पर आउट हुए। इससे पहले भी दोनों मैचों में अभी तक सूर्या ने अपना खाता नहीं खोला था और दोनों मैचों में स्टार्क की पहली गेंद पर आउट हुए थे। आज के मैच में सूर्या को एश्टन अगर ने आउट किया। यह पहली बार है जब सूर्या ने वनडे सीरीज में एक भी रन नहीं बनाया है। पहले, दूसरे और तीसरे वनडे मैच में सूर्या 0 पर आउट हुए है।

इससे पहले चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट मैच में सूर्या को प्लेइंग 11 में खेलने का मौका मिला था जो उनका डेब्यू टेस्ट मैच भी था। उस मैच में सूर्या ने सिर्फ 8 रन बनाए थे। इसके बाद बाकी के बचे तीनों टेस्ट में सूर्या को प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली थी।

ये भी पढ़ें :- मोहम्मद सिराज से बीच मैच में ही छिन गया नंबर-1 का ताज, ये गेंदबाज बिना खेले ही पहली बार बना सरताज

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India Post Vacancy: भारतीय डाक में बिना परीक्षा के पाये नौकरी, मिलेगी 83000 तक सैलरी-Indianews
SSB Naukri: एसएसबी में अधिकारी की नौकरी पाने का शानदार मौका, ग्रेजुएट उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन-Indianews
Instagram Reel Death: इंस्टाग्राम रील्स बनाते समय व्यक्ति ने मार ली सीने में गोली, जानें पूरा मामला -India News
Singapore PM: भारत-चीन की जातीय जड़ों को सिंगापुरवासी नहीं कर सकते अस्वीकार, प्रधानमंत्री ली का बड़ा बयान -India News
Lok Sabha Elections 2024: वोट नहीं दोगे तो बिजली काट दी जाएगी, कांग्रेस विधायक ने वोटर्स को दी धमकी-Indianews
BJP Attacks Congress: पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने की राहुल गांधी की तारीफ, कांग्रेस पर भाजपा ने बोला हमला -India News
Champions Trophy: चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की भागीदारी पर अनिश्चितता के बीच PCB ने ICC को दिया यह सुझाव-Indianews
ADVERTISEMENT