होम / IND vs AUS T20: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज का बड़ा बयान, भारतीय खिलाड़ियों को लेकर कह दी बड़ी बात

IND vs AUS T20: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज का बड़ा बयान, भारतीय खिलाड़ियों को लेकर कह दी बड़ी बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : November 25, 2023, 8:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IND vs AUS T20: ऑस्ट्रेलिया रविवार, 26 नवंबर को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में श्रृंखला के दूसरे टी20 मैच में भारत से भिड़ेगा। ऑस्ट्रेलिया पहले गेम में मिली हार को भुलाकर सूर्यकुमार यादव की टीम के खिलाफ लय में वापसी करना चाहेगा।

भारतीय बल्लेबाजों को लेकर कही बड़ी बात

208 रन का बड़ा स्कोर बनाने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया पहला टी20 मैच हार गया। सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और रिंकू सिंह के मार्गदर्शन में, भारत ने विजाग में खेल की आखिरी गेंद पर लक्ष्य का पीछा किया। दूसरे टी20 मैच से पहले प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ ने कहा कि हर समय भारत के बल्लेबाजों से एक कदम आगे रहना मुश्किल था।

प्री-मैच कॉन्फ्रेंस में कही यह बात

बेहरेनडोर्फ ने कहा, “वे सभी बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और उन्हें केवल एक कदम आगे रहने के लिए अनुमान लगाने की कोशिश की जा सकती है, जो कई बार करना मुश्किल होता है। हो सकता है, गति, लाइन और लेंथ में बदलाव के मामले में हम जो कर सकते हैं, वह करें।”

शुरुआत में स्विंग ढूंढना काम (IND vs AUS T20)

पावरप्ले में उनकी भूमिका के बारे में पूछे जाने पर, तेज गेंदबाज ने कहा कि उनका काम शुरुआत में स्विंग ढूंढना और भारतीय सलामी बल्लेबाजों को परेशानी में डालना था।
“मैं काफी भाग्यशाली रहा हूं कि जब भी मैं भारत में खेला हूं तो गेंद काफी स्विंग करती थी। इसलिए, अपनी ताकत पर कायम रहते हुए और गेंद को आगे की तरफ स्विंग कराने और पावरप्ले में विकेट लेने की कोशिश की, यही मैं कुछ समय से करने में सक्षम हूं।” समय,” बेहरेनडोर्फ ने समझाया।

यह भी पढ़ें: MS Dhoni: धोनी के फैसलों पर सवाल उठाने वाला कोई नहीं, पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

Imad Wasim Retirement: पाक क्रिकेटर ने की रिटायरमेंट की घोषणा, जानें कैसा रहा इस खिलाड़ी का करियर

IPL 2024: भारत में नहीं, इस देश में होगी आईपीएल की नीलामी, इन बड़े खिलाड़ियों के रिलीज कर सकती हैं फ्रेंचाइजी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT