होम / फालतू में फंस गया Sheikh Hasina का ये करीबी, लगा 147 हत्या का पाप, मामला जानकर फटी रह जाएंगी आखें

फालतू में फंस गया Sheikh Hasina का ये करीबी, लगा 147 हत्या का पाप, मामला जानकर फटी रह जाएंगी आखें

Ankita Pandey • LAST UPDATED : September 24, 2024, 5:48 pm IST

Shakib Al Hasan charged murder case: शाकिब अल हसन पर हत्या का आरोप

India News (इंडिया न्यूज), Shakib Al Hasan: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन इस समय भारत में हैं, जहां वह टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं। यह टेस्ट सीरीज इस महीने के अंत में खत्म हो जाएगी और बांग्लादेशी टीम अपने देश लौट जाएगी। लेकिन सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है- क्या शाकिब भी देश लौटेंगे? क्या बांग्लादेश लौटने पर शाकिब को गिरफ्तार किया जाएगा? ऐसे समय में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने शाकिब से देश लौटने की अपील की है और उन्हें भरोसा दिलाया है कि बांग्लादेश लौटने पर उन्हें किसी भी तरह से परेशान नहीं किया जाएगा।

हसीना के पार्टी से सांसद है शाकिब अल हसन

पिछले महीने बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना की सरकार गिरने के बाद से ही देश में उथल-पुथल मची हुई है। शाकिब अल हसन इस साल की शुरुआत में हसीना की अवामी लीग पार्टी से सांसद बने थे और सरकार का हिस्सा भी थे। इसके कुछ दिनों बाद ही एक आंदोलनकारी छात्र की मौत के मामले में 147 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया और इसमें शाकिब को भी आरोपी बनाया गया। इससे सभी हैरान रह गए। उस समय शाकिब बांग्लादेश में मौजूद नहीं थे, लेकिन इस पूरी घटना के बाद से ही वे अपने देश नहीं लौटे हैं।

दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज! वजह आपको कर देगी हैरान

परेशान नहीं किया जाएगा: बीसीबी

शाकिब के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या बांग्लादेश लौटने पर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा? इसी आशंका के चलते शाकिब के बांग्लादेश लौटने पर अभी भी संशय बना हुआ है और इस संशय और डर को दूर करने के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी शहरयार नफीस ने अपील जारी की है। मंगलवार को नफीस ने ढाका में भरोसा जताया कि शाकिब देश लौट आएंगे और उन्हें किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। बांग्लादेशी बोर्ड में क्रिकेट संचालन प्रमुख नफीस ने कहा कि देश की कार्यवाहक सरकार के मुख्य सलाहकार, कानूनी सलाहकार और खेल सलाहकार ने शाकिब के मामले में स्थिति बिल्कुल साफ कर दी है कि उन्हें या किसी और को बेवजह परेशान नहीं किया जाएगा।

‘उम्मीद है कि उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा’

नफीस ने कहा कि अगर शाकिब को फिटनेस संबंधी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ रहा है, तो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में शाकिब के नहीं खेलने का कोई कारण नहीं है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, बांग्लादेश के कानूनी सलाहकार आसिफ नजरुल ने उम्मीद जताई थी कि देश लौटने पर शाकिब को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा था कि स्टार ऑलराउंडर के खिलाफ सिर्फ एक एफआईआर दर्ज की गई है और पुलिस को भी अधिकतम धैर्य बरतने को कहा गया है। पिछले महीने बांग्लादेश में जब हसीना की सरकार गिरी थी, तब भी शाकिब देश में नहीं थे, लेकिन तब से वह वापस नहीं लौटे हैं।

खिलाड़ी को 20 लाख तो अंपायर को एक मैच के लिए मिलती है कितनी फीस, जमीन आसमान का है अंतर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बल्ब होल्डर में स्पाई कैमरा देख UPSC एस्पिरेंट युवती का उड़ा होश, लड़की के सभी हरकतों पर रख रहा था नजर  
अपनी बेगम से अलग 500 रखैलें रखता था यह बादशाह, 1171 थे बच्चे, आज भी क्रूरता के कारनामे सुन खड़े हो जाते है रोंगटे
फैमिली के साथ समय बिताने के लिए रेलवे कर्मचारियों ने किया ये अनोखा काम, पहुंच गए जेल, पूरा मामला जान पुलिस भी रह गई हैरान
MP News: भोपाल रेलवे स्टेशन पर एयरपोर्ट जैसी सुविधाएं शुरू, ऑटो और टैक्सी की भीड़ से मिलेगी राहत
ISKCON गाजियाबाद में हुआ आराधना उत्सव का आयोजन, हजारों युवतियों ने लिया भाग 
52 साल के मास्टर साहब ने 20 साल की लड़की से किया निकाह, अब दोनों लाखों की कर रहे कमाई
रेल हादसे मामले के लेकर विपक्ष और सत्ता पक्ष हुए एक…,जानें मोदी सरकार के कार्यकाल में हुए कितने रेल हादसे
ADVERTISEMENT