होम / IND vs ENG: सुनील गावस्कर ने की MS Dhoni से तुलना, विकेटकीपर बल्लेबाज Dhruv Jurel ने दिया ऐसा रिएक्शन

IND vs ENG: सुनील गावस्कर ने की MS Dhoni से तुलना, विकेटकीपर बल्लेबाज Dhruv Jurel ने दिया ऐसा रिएक्शन

Shashank Shukla • LAST UPDATED : February 26, 2024, 11:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज), IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ रांची के चौथे टेस्ट मैच में जब टीम इंडिया संकट में थी, तब विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने शानदार 90 रनों की पारी खेली। रांची के कठिन ट्रैक पर इंग्लैंड के स्पिनरों के खिलाफ ध्रुव जुरेल की ने 149 गेंदों पर 90 रन बनाए और कुलदीप यादव के साथ शानदार साझेदारी निभाई। इसके लिए उनकी खूब सराहना की जा रही है।

गावस्कर ने की धोनी के साथ तुलना

भारत के कप्तान सुनील गावस्कर, जिन्होंने एमएस धोनी की तुलना की। गावस्कर ने कहा, “बेशक उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की है, लेकिन उनकी कीपिंग, स्टंप के पीछे उनका काम भी उतना ही शानदार रहा है। उनकी खेल जागरूकता को देखकर, मैं कहना चाहता हूं कि वह एक और उभरते हुए एमएस धोनी हैं। मुझे पता है कि ऐसा कभी नहीं हो सकता है।” गावस्कर ने कहा, “एक और एमएसडी, लेकिन आप जानते हैं कि उसके पास दिमाग की क्षमता है, एमएसडी ने भी जब शुरुआत की थी, तब वह यही था। जुरेल के पास खेल के प्रति जागरूकता है। स्ट्रीट-स्मार्ट क्रिकेटर।”

ALSO READ:  Deepak Chahar: भारत के स्टार खिलाड़ी के साथ हुआ फ्रॉड, मामला जान रह जाएंगे हैरान

धोनी के साथ तुलना पर दिया ऐसा जवाब

जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में दिन के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब ज्यूरेल को गावस्कर के शब्दों के बारे में बताया गया, तो वह धोनी के साथ तुलना को लेकर ऐसा जवाब दिया। इससे पहले उन्होंने खुलासा किया कि टीम प्रबंधन द्वारा खेल को कैसे अपनाया जाए, इस पर कोई विशेष निर्देश नहीं दिया गया था।

उन्होंने कहा, “जाहिर तौर पर सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज को मेरे बारे में बात करते हुए सुनना एक अच्छा एहसास है। मूड बहुत अच्छा था, कोई विशेष निर्देश नहीं थे… बस बाहर जाओ और खेलो। गेंद को देखो और खेलो। बस इतना ही लंबा समय था मैं उतना ही बेहतर खेलता हूं।”

ALSO READ: जीत से 99 रन दूर टीम इंडिया, कप्तान रोहित और शुभमन गिल क्रीज पर

जीत 99 रन दूर टीम इंडिया

टीम इंडिया अगर इंग्लैंड के खिलाफ चौथी पारी में इंग्लैंड के 192 रन के लक्ष्य को हासिल कर लेती है, तो 2014 के बाद यह पहला मौका होगा, जब टीम इंडिया ने चौथी पारी में 150 रन से अधिक का लक्ष्य हासिल किया है। इस समय भारतीय एक विकेट के नुकसान पर 93 रन बना चुकी है। क्रीज पर कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल खेल रहे हैं। भारत को जीत के लिए 99 रन चाहिए।

ALSO READ: DRS विवाद पर आगबबूला हुए England के पूर्व क्रिकेटर, Controversy पर कह दी ऐसी बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT