होम / Ind vs Eng Test: रोहित शर्मा की रवींद्र जड़ेजा के साथ मजेदार बातचीत स्टंप माइक पर कैद, वीडियो वायरल

Ind vs Eng Test: रोहित शर्मा की रवींद्र जड़ेजा के साथ मजेदार बातचीत स्टंप माइक पर कैद, वीडियो वायरल

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : February 16, 2024, 9:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ind vs Eng Test: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मौचों का तीसरा मुकाबाला 15 फरवरी से राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले के दूसरे दिन भारत का गेंद से प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। बेन डकेट के शानदार शतक ने भारतीय गेंदबाजों को परेशान कर दिया। भारत की पहली पारी के 445 रनों के जवाब में इंग्लैंड स्टंप्स तक 2 विकेट खो कर 207 रन बना लिया है।

भारतीय गेंदबाज रहें फेल

राजकोट के सपाट ट्रैक पर भारतीय गेंदबाजों के लिए कोई मदद नहीं थी। इंग्लैंड के बल्लेबाज बेन डकेट और ओली पोप ने भारतीय गेंदाबाजों को खूब रौधा। डकेट ने 88 गेंदों में शतक जड़ा, वहीं ओली पोप (39) ने खेल खत्म होने से ठीक पहले मोहम्मद सिराज के हाथों अपना विकेट गंवा दिया।

ये भी पढ़ें- पीएम ने हरियाणा के रेवाड़ी में 9750 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन

रोहित शर्मा के इस बात ने सबको हंसाया  

दूसरे दिन डकेट के बल्लेबाजी के साथ-साथ रोहित शर्मा का मजाकिया बातचीत की भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। एक ओवर में रवींद्र जड़ेजा ने जब दो नो बॉल डाल तब कप्तान रोहित के द्वारा की गई बातचीत लोगों को खूब हंसा रहा है। दो नो बॉल के बाद रोहित शर्मा ने रवींद्र जड़ेजा से कहा, “जड्डू समझ ये टी20 है, इधर नो बॉल की इजाजत नहीं।”

अश्विन ने रचा इतिहास

इंग्लैंड की शुरुआत शानदार रही और डकेट और क्रॉली ने पहले विकेट के लिए 89 रन जोड़े। अश्विन ने जैक क्रॉली को आउट किया, जो उनका 500वां टेस्ट विकेट बना। अश्विन इतिहास में 500 टेस्ट विकेट लेने वाले दूसरे सबसे तेज गेंदबाज बन गए। वह अनिल कुंबले को पीछे छोड़ते हुए सबसे तेज 500 टेस्ट विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज भी बन गए।

दूसरे दिन भारत ने बल्लेबाजी के लिए आते ही कुलदीप यादव का विकेट जल्दी खो दिया, हालांकि, आर अश्विन (37) और ध्रुव जुरेल (46) के बीच 77 रन की साझेदारी ने भारत को 400 के पार पहुंचाया। जसप्रित बुमरा के 26 रन के कैमियो ने भारत को 445 पर समाप्त करने में मदद की। रोहित शर्मा 131 रन के साथ भारत के लिए शीर्ष स्कोरर रहे, जबकि रवींद्र जडेजा 112 रन की पारी खेलकर भारत के दूसरे शतकवीर रहे। डेब्यूटेंट सरफराज खान ने भी 66 गेंदों में 62 रनों की तूफानी पारी खेलकर सबका ध्यान खींचा।

ये भी पढ़ें- पीएम ने हरियाणा के रेवाड़ी में 9750 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT