होम / कप्तान रोहित शर्मा घरेलू क्रिकेट को लेकर की टिप्पणी, खिलाड़ियों के लेकर बोली बड़ी बात

कप्तान रोहित शर्मा घरेलू क्रिकेट को लेकर की टिप्पणी, खिलाड़ियों के लेकर बोली बड़ी बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 7, 2024, 2:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट टीम धर्मशाला में इंग्लैंड के खिलाफ अपना 5वां और अंतिम टेस्ट मैच खेल रही है। श्रेयस अय्यर और ईशान किशन जैसे खिलाड़ी रणजी ट्रॉफी खेलने की अनिच्छा के कारण सुर्खियों में रहे हैं, लेकिन रोहित को लगता है कि जब तक टीम द्वारा प्रमाणित कोई चिकित्सीय कारण न हो, घरेलू क्रिकेट खेलना हर किसी के लिए महत्वपूर्ण है। हालांकि रोहित ने अय्यर और किशन का नाम नहीं लिया, लेकिन वह अपने संदेश पर कायम रहे और उन्होंने बताया कि प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलना कितना महत्वपूर्ण है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा

जैसे ही भारतीय क्रिकेट टीम धर्मशाला में इंग्लैंड के खिलाफ अपने 5वें और अंतिम टेस्ट के लिए तैयार हुई, कप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान घरेलू क्रिकेट खेलने के महत्व पर अपना रुख दोहराया। श्रेयस अय्यर और इशान किशन जैसे खिलाड़ी रणजी ट्रॉफी खेलने की अनिच्छा के कारण सुर्खियों में रहे हैं, लेकिन रोहित को लगता है कि जब तक टीम द्वारा प्रमाणित कोई चिकित्सीय कारण न हो, घरेलू क्रिकेट खेलना हर किसी के लिए महत्वपूर्ण है। हालांकि रोहित ने अय्यर और किशन का नाम नहीं लिया, लेकिन वह अपने संदेश पर कायम रहे और उन्होंने बताया कि प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलना कितना महत्वपूर्ण है।

ALSO READ: 100 वां टेस्ट मैच खेलने उतरे अश्विन ने दी डेब्यूटंट को कैप, रजत पाटीदार की जगह मिला मौका

रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मुझे आराम मिलेगा या आप घरेलू क्रिकेट में हिस्सा नहीं लेंगे, लेकिन अगर आप उपलब्ध हैं, अगर आप फिट हैं, अगर आप ठीक हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि हम जाएं और खेलें। यह सिर्फ कुछ क्रिकेटरों के लिए नहीं है, यह हर किसी के लिए है कि यह सुनिश्चित करें कि जब भी आप उपलब्ध हों, और ठीक है, आपको घरेलू क्रिकेट खेलने में सक्षम होना चाहिए।”

रजत पाटीदार का किया समर्थन

मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान रोहित ने रजत पाटीदार की खराब फॉर्म के विषय पर भी बात की. जबकि मध्यक्रम के बल्लेबाज ने घरेलू क्रिकेट में ढेर सारे रन बनाए हैं, लेकिन वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए इसे दोहराने में अभी तक सफल नहीं हुए हैं। हालाँकि, रोहित लगातार उनका समर्थन कर रहे हैं।

ALSO READ: पूर्व भारतीय क्रिकेटर लक्ष्मण ने अश्विन पर लगाया बड़ा आरोप, कह दी यह बड़ी बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Virat Kohli को ‘बॉलीवुड का दामाद’ मानते हैं किंग खान, क्रिकेटर के साथ बिताए समय को किया याद -Indianews
Lok Sabha Election: लोग वोटिंग में नहीं ले रहे बढ़-चढ़ कर हिस्सा, मतदान प्रतिशत में दिखी भारी गिरावट-Indianews
May 2024 Festivals Full List: अक्षय तृतीया से बुद्ध पूर्णिमा तक, यहां जानें आगामी हिंदू त्योहारों की लिस्ट- indianews
पहली नजर में Raghav Chadha पर दिल हार बैठी थी Parineeti, एक्ट्रेस ने सुनाए अनसुने किस्से -Indianews
Lok Sabha Election: अनंतनाग-राजौरी चुनाव टालने की मांग पर बढ़ा विवाद, एनसी और पीडीपी ने जताई नाराजगी-Indianews
Hindu Gods: भगवान विष्णु से लेकर माता लक्ष्मी तक, जानिए देवताओं के प्रिय वाहन और उनके संदेश -Indianews
Delhi Liquor Policy Case: मेरी बेटी निर्दोष है…, केसीआर ने दिल्ली शराब नीति मामले में के कविता के खिलाफ आरोपों से किया इनकार- indianews
ADVERTISEMENT