होम / IPL 2021 CSK VS RR : राजस्थान के लिए जीत जरुरी, आज चेन्नई से होगा मुकाबला

IPL 2021 CSK VS RR : राजस्थान के लिए जीत जरुरी, आज चेन्नई से होगा मुकाबला

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 2, 2021, 11:43 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

IPL 2021 CSK VS RR : आईपीएल के फेज-2 में शनिवार को होने वाले दुसरे मुकाबले में चेन्नई और राजस्थान आमने-सामने होगें। चेन्नई जहां पहले ही प्लेआफ में जगह बना चुकी है। तो राजस्थान का प्लेआफ में पहुंचना बहुत ही मुश्किल नजर आ रहा है। अगर राजस्थान यहां से एक मैच भी हार जाता है तो उसका आईपीएल का सफर खत्म हो सकता है। राजस्थान के लिए यह मैच करो या मरो वाला है। यदि उसे प्लेआफ में जगह बनानी है तो उसे यह मैच जीतना ही होगा। तो वहीं चेन्नई इस मैच को जीत कर लीग मैच खत्म होने तक शीर्ष दो में रहना चाहेगी।

राजस्थान के मध्य क्रम ने किया निराश (IPL 2021 CSK VS RR)

ओपनर बल्लेबाजों को छोड़ दिया जाए या फिर राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन को तो राजस्थान का कोई भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है। लियाम लिंविगस्टन ने चार पारियों में 36, रियान पराग ने 10 पारियों में 93 और राहुल तेवतिया के बल्ले से अभी तक मात्र 99 रन देखने को मिले हैं।

यदि राजस्थान को प्लेआफ में जगह बनानी है। तो उसके मध्य क्रम के बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा। तो वहीं राजस्थान की गेंदबाजी भी कोई खास प्रदर्शन नहीं कर रहा। अगर एक तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर को छोड़ दिया जाए तो कोई बाकी सभी गेंदबाजों का प्रदर्शन फीका रहा है। तो वहीं क्रिस मोरिस ने भी अब तक निराश ही किया है। उन्होनें पिछले मैच में खूब रन लुटाए थे।

Also Read : IPL 2021 PBKS vs KKR: केएल राहुल की अर्धशतकीय पारी से कोलकाता पर पंजाब की विजय, पॉइंट्स टेबल में पांचवे स्थान पर पहुंची

चेन्नई अपने कुछ खिलाडीयों को दे सकती है आराम (IPL 2021 CSK VS RR)

चेन्नई पहले ही प्लेआफ में पहुंच चुकी है तो वह चाहेगी की अपने स्टार खिला डीयों को सेमीफाइनल के लिए बचा के रख सकती है। अपने किसी भी खिलाडी को चोटिल नहीं होने देना चाहेगी। और इससे बैंच पर बाहर बैठे खिलाड़ीयों को भी मौका मिल सकता है। धानी चाहेगें कि वे सेमीफाइनल अपनी पूरी ताकत से खेले इसके लिए उसके सभी खिलाड़यों का फीट होना आवश्यक है। तो वहीें इसका फायदा कहीं न कहीं राजस्थान को मिल सकता है।

(IPL 2021 CSK VS RR)

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
Walking Tips: वॉक करना होता है सेहत के लिए फायदेमंद, लेकिन भूलकर भी न करे ये गलतियां-Indianews
TS SSC 10th Results: आज जारी होंगे तेलंगाना 10वीं बोर्ड्स के रिजल्ट, जानें कैसे करें चेक-Indianews
UK Board Result: आज जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं के परिणाम, जानें कैसे करें चेक
IPL 2024, DC vs KKR: मैच के दौरान खलील अहमद पर चिल्लाए कप्तान ऋषभ पंत, जानें क्या कहा-Indianews
Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा का आज 37वां जन्मदिन, जानें कैसे की थी करियर की शुरुआत-Indianews
Rishi Kapoor: चौथी पुण्यतिथि पर परिवार वालो ने किया याद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की स्टोरी – Indianews
ADVERTISEMENT