होम / IPL 2024: बारिश की चपेट में आ सकता है RCB vs CSK मैच, IMD ने दी चेतावनी-Indianews

IPL 2024: बारिश की चपेट में आ सकता है RCB vs CSK मैच, IMD ने दी चेतावनी-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 18, 2024, 8:50 am IST
India News(इंडिया न्यूज), IPL 2024: आईपीएल 2024 के इतने मुकाबले हो चुके हैं अब इंतजार है उन टीमों के नाम जानने का जो प्ले ऑफ में प्रवेश कर सकती है। इस बीच दर्शक बेंगलोर और चेन्नई के मुकाबले के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। ये मुकाबला होने जा रहा हैं चिन्नास्वामी स्टेडियम में लेकिन आपको बता दें कि वहां का मौसम खराब है, बारिश के आसार हैं। बेंगलोर में ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है, ऐसे में ये जानना जरूरी है कि अगर मुकाबला रद्द होता है तो टिकट किसके हाथ लगेगी। चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला..

बेंगलुरु में जारी ऑरेंज अलर्ट 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु वर्सेस चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2024 का 68वां मैच आज यानी, शनिवार 18 मई को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच के जरिए ही आईपीएल 2024 प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम की तस्वीर साफ होगी। अभी तक कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ का टिकट कटा चुके हैं। चौथे पायदान के लिए बेंगलुरु और चेन्नई के बीच जंग जारी है। हालांकि, आरसीबी वर्सेस सीएसके मैच पर बारिश का तगड़ा साया है।

IMD ने जारी की चेतावनी 

IMD ने 18 मई से 20 मई तक बेंगलुरु में ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है। ऐसे में आज बारिश की खलल के चलते मैच कई बार रुक सकता है। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम का ड्रेनेज सिस्टम भारत के सभी स्टेडियम के ड्रेनेज सिस्टम से बेहतरीन है, ऐसे में मूसलाधार बारिश ही मैच का मजा किरकिरा कर सकती है। दर्शकों के लिए और प्लेयर्स के लिए ये मुकाबला अहम होने वाला है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Akshay Kumar ने अपने इन 5 को-स्टार के लिए दी इतनी बड़ी कुर्बानी, पूजा एंटरटेनमेंट की मदद के लिए आगे आए एक्टर
Medha Patkar: मेधा पाटकर को 5 महीने की जेल, 23 साल पुराना है मामला
जानना चाहते हैं किसी की असलियत? बस ये 5 आइडियाज लीजिये अपना आपके लिए होंगे बेहद मददगार
Rahul Dravid: भारतीय टीम के मुख्य कोच के लिए राहुल द्रविड़ ने दोबारा क्यों नहीं किया आवेदन ? जय शाह ने किया खुलासा
ब्लैक लिप्स को नेचुरल गुलाबी बनाने के लिए बस घर पर ही कर लें ये काम, नहीं पड़ेगी लिपस्टिक की जरूरत
Syntrichia Caninervis: मंगल ग्रह की कठोर जलवायु में जीवित रह सकता है यह पैधा, चीनी वैज्ञानिकों ने की बड़ी खोज
एक ऐसा जानवर जो न सिर्फ आपको अमीर बनाएगा, बल्कि पति-पत्नी के रिश्ते भी देगा सुधार!
ADVERTISEMENT