होम / IPL 2024: आईपीएल ब्रॉडकास्टर्स पर भड़के रोहित शर्मा, कहा' उन्हें रिकॉर्डिंग बंद करने के लिए कहने के बावजूद..'

IPL 2024: आईपीएल ब्रॉडकास्टर्स पर भड़के रोहित शर्मा, कहा' उन्हें रिकॉर्डिंग बंद करने के लिए कहने के बावजूद..'

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 19, 2024, 5:09 pm IST
ADVERTISEMENT
IPL 2024: आईपीएल ब्रॉडकास्टर्स पर भड़के रोहित शर्मा, कहा' उन्हें रिकॉर्डिंग बंद करने के लिए कहने के बावजूद..'

Rohit Sharma

India News(इंडिया न्यूज), IPL 2024: टीम इंडिया के कप्तान और मुंबई इंडियंस (MI) के स्टार रोहित शर्मा ने उनकी गोपनीयता पर हमला करने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के प्रसारकों की आलोचना की है। सीनियर बल्लेबाज ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने “एक्सक्लूसिव कंटेंट प्राप्त करने की आवश्यकता” पर अपनी चिंता व्यक्त की।

Rashifal: इन राशियों के लोग होते हैं बहुत इमोशनल, जानें इनके नाम-Indianews

पोस्ट कर कही यह बात

रोहित ने अपने पोस्ट में लिखा, “क्रिकेटरों की जिंदगी इतनी दखलंदाजी वाली हो गई है कि कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं जो हम अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ गोपनीयता में कर रहे हैं, ट्रेनिंग के दौरान या मैच के दिन।”

उन्होंने आगे कहा  कि”स्टार स्पोर्ट्स से मेरी बातचीत को रिकॉर्ड न करने के लिए कहने के बावजूद, इसे प्रसारित भी किया गया, जो गोपनीयता का उल्लंघन है। एक्सक्लूसिव कंटेंट प्राप्त करने और केवल विचारों और जुड़ाव पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता एक दिन क्रिकेटरों और क्रिकेट के प्रशंसकों के बीच के विश्वास को तोड़ देगी  “।

क्या है पूरा मामला ?

विशेष रूप से, रोहित ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच से पहले अपने पूर्व-एमआई और मुंबई रणजी ट्रॉफी टीम के साथी धवल कुलकर्णी के साथ बातचीत के दौरान कैमरापर्सन से रिकॉर्डिंग बंद करने के लिए हाथ जोड़ लिया था। हालाँकि, उनकी दलील के बावजूद, क्लिप को लाइव प्रसारण पर प्रसारित किया गया।

Tags:

"ipl 2024"

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT