होम / IPL 2024 Ticket Booking: 18 मार्च को बुक कर सकते हैं CSK बनाम RCB का टिकट, जानें कैसे

IPL 2024 Ticket Booking: 18 मार्च को बुक कर सकते हैं CSK बनाम RCB का टिकट, जानें कैसे

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : March 17, 2024, 4:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), IPL 2024 Ticket Booking: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का बहुप्रतीक्षित 2024 सीज़न चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच 22 मार्च को एक रोमांचक मैच के साथ शुरू होगा। आईपीएल 2024 के उद्घाटन मैच के टिकट, जिसमें एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके बनाम विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी शामिल होगी, सोमवार, 18 मार्च को सुबह 9:30 बजे से पेटीएम इनसाइडर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

अधिकतम दो टिकट खरीद सकता है हर व्यक्ति

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 मैचों में भाग लेने वाले प्रशंसक स्टेडियम में प्रवेश के लिए ई-टिकट का उपयोग कर सकेंगे, जिससे भौतिक प्रतियां ले जाने की आवश्यकता समाप्त हो जाएगी। आईपीएल 2024 मैचों के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री के दौरान, प्रत्येक व्यक्ति अधिकतम दो टिकट खरीदने के लिए पात्र होगा।

टिकट की कीमतें

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमए चिदंबरम स्टेडियम में सीएसके बनाम आरसीबी आईपीएल 2024 मैच के लिए टिकट की कीमतें 1700 रुपये से शुरू होंगी। इसके बाद, 4000 रुपये, 4500 रुपये और 7500 रुपये की कीमत वाले टिकट भी उपलब्ध होंगे। 18 मार्च को बुकिंग विंडो खुलने पर तुरंत टिकट सुरक्षित करने की सलाह दी जाती है।

यहां देख सकते है मुकाबला

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के सभी मैच स्टार स्पोर्ट्स पर प्रसारित किए जाएंगे। अपने स्मार्टफोन पर आईपीएल 2024 मैचों की मुफ्त लाइव स्ट्रीमिंग में रुचि रखने वाले प्रशंसकों के लिए Jio सिनेमा ऐप सेवा प्रदान करेगा। आईपीएल 2024 टूर्नामेंट में लगभग दो महीने तक चलने वाले क्रिकेट महाकुंभ के दौरान खिताब के लिए संघर्ष करने वाली 10 टीमें भाग लेंगी।

स्टैंड कीमत बिक्री मोड
सी/डी/ई लोअर 1700 ऑनलाइन बिक्री
आई/जे/के अपर 4000 ऑनलाइन बिक्री
आई/जे/के लोअर 4500 ऑनलाइन बिक्री
सी/डी/ई अपर 4000 ऑनलाइन बिक्री
केएमके टेरेस 7500 ऑनलाइन बिक्री

 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स कुल 31 मैचों में एक-दूसरे से भिड़ चुकी हैं। इनमें से सीएसके 20 मैचों में विजयी रही है, जबकि आरसीबी ने 10 मैचों में जीत हासिल की है जबकि एक मैच बिना नतीजे के समाप्त हुआ है। सीएसके बनाम आरसीबी के आमने-सामने के रिकॉर्ड को देखते हुए, 22 मार्च को आगामी आरसीबी बनाम सीएसके आईपीएल 2024 मैच में एमएस धोनी की टीम को फायदा हो सकता है। दोनों टीमें निस्संदेह जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत करने का लक्ष्य रखेंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India-Canada Row: कनाडा की राजनीति को प्रभावित करने में भारत की भूमिका, जांच ने किया इस ओर इशारा -India News
Congo Bomb Blast: कांगो में विस्थापन शिविरों पर बम हमला, बच्चों समेत कम से कम 12 लोगों की मौत -India News
Somnath Bharti Resigns: AAP नेता सोमनाथ भारती ने दिया कई पदों से इस्तीफा, बोले- ‘मुझे खुशी है कि…’ -India News
US-Jordan Relations: जो बिडेन गाजा वार्ता के बीच जॉर्डन किंग की करेंगे मेजबानी, व्हाइट हाउस ने किया खुलासा -India News
Rohith Vemula Case: रोहित वेमुला दलित नहीं…, परिवार पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट को देगा चुनौती- Indianews
Samsung Galaxy S23 FE पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जल्दी करें ऑर्डर, ​कहीं हाथ से न निकल जाए डील-Indianews
Unknown Callers का नाम भी अब फोन में देगा दिखाई, TRAI ला रही है ये नया नियम-Indianews
ADVERTISEMENT