होम / IPL 2024: हार्दिक पंड्या को लेकर आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान, गुजरात टाइटंस के लिए बोली ऐसी बात

IPL 2024: हार्दिक पंड्या को लेकर आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान, गुजरात टाइटंस के लिए बोली ऐसी बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 18, 2024, 10:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि गुजरात को इस सीजन में हार्दिक पंड्या की कमी खल रही है और 17 अप्रैल, बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में डीसी के खिलाफ उनकी हार के बाद टीम की कमी और अधिक स्पष्ट हो गई। डीसी ने जीटी को 6 विकेट से हराकर सीजन की अपनी तीसरी जीत दर्ज की।

गुजरात टाइटंस को नुकसान

कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि हार्दिक पंड्या के मुंबई इंडियंस लौटने पर भले ही एमआई को कोई फायदा नहीं हुआ है। लेकिन उनकी पूर्व फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस को इससे नुकसन हुआ है।
आकाश चोपड़ा ने अपने ट्विटर (अब एक्स) पर पोस्ट लिखते हुए कहा, “हार्दिक पंड्या की मौजूदगी से भले ही मुंबई इंडियंस को अभी तक कोई फायदा नहीं हुआ हो…लेकिन उनकी गैरमौजूदगी निश्चित तौर पर इस सीजन में गुजरात टाइटंस को नुकसान पहुंचा रही है!!!”


दिल्ली की गुजरात पर जीत से अंक तलिखा में बड़ा फेरबदल, जानें ताज़ा अपडेट

गुजरात छोड़कर एमआई में शामिल हुए थे हार्दिक

एक ऐतिहासिक ट्रेड में, हार्दिक जीटी को छोड़कर अपनी पिछली फ्रेंचाइजी, मुंबई वापस चले गए, जहां उन्होंने 2 साल तक टीम का नेतृत्व किया था। अपने पहले 2 सीज़न में, जीटी ने अपने पहले सीज़न में खिताब जीतकर अच्छा प्रदर्शन किया और आईपीएल 2023 में उपविजेता रही। हालाँकि, गार्ड में बदलाव ने टीम की किस्मत में बदलाव ला दिया है। फ्रैंचाइज़ी, जो अपने पिछले संस्करणों में शीर्ष स्थान पर रही थी, ने खुद को तालिका के निचले आधे हिस्से में पाया। विशेष रूप से डीसी के खिलाफ करारी हार के बाद उनके नेट-रन-रेट को भी भारी झटका लगा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hindu Gods: भगवान विष्णु से लेकर माता लक्ष्मी तक, जानिए देवताओं के प्रिय वाहन और उनके संदेश -Indianews
Delhi Liquor Policy Case: मेरी बेटी निर्दोष है…, केसीआर ने दिल्ली शराब नीति मामले में के कविता के खिलाफ आरोपों से किया इनकार- indianews
अवैध सट्टेबाजी ऐप पर ईडी के समन पर Tamannaah Bhatia का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
पहले एक्टर फिर क्रिकेटर के प्यार में पड़ी Natasa Stankovic, प्रेग्नेंसी के बाद रचाई शादी -Indianews
Lok Sabha Election: चुनावी मैदान में आज बीजेपी का दोहरा वार, पीएम मोदी गुजरात तो अमित शाह तेलंगाना से भरेगे हुंकार-Indianews
Navi Mumbai: खुद को सरकारी अधिकारी बताकर नवी मुंबई के व्यवसायी के साथ ठगी, 2 करोड़ का लगा चूना- indianews
Pet Parenting: पेट पेरेंट्स बनने के होते है बहुत सारे फायदे, मेन्टल हेल्थ में आता है सुधार- Indianews
ADVERTISEMENT