होम / LSG के खिलाफ अर्धशतक जड़ने वाले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने भारत के लिए बोली ऐसी बात, DC की टीम का हैं हिस्सा

LSG के खिलाफ अर्धशतक जड़ने वाले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने भारत के लिए बोली ऐसी बात, DC की टीम का हैं हिस्सा

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 13, 2024, 12:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, Jake Fraser-McGurk: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने पदार्पण मैच में शानदार अर्धशतक के साथ आईपीएल में आने की घोषणा करते हुए अपने खेल से गेंदबाजों के लिए चेतावनी जारी कर दी है। 168 रनों के लक्ष्य पीछा में करते हुए दिल्ली की टीम ने दोनों सलामी बल्लेबाजों को खो दिया। इसके बाद फ्रेजर-मैकगर्क ने 55 रन की पारी खेली।

  • दि्ल्ली के लिए खेली थी मैच जिताऊ पारी
  • भारत से प्यार करते हैं जेक फ्रेजर
  • कहा – आईपीएल जैसा अनुभव कहीं नहीं

चिंतित थे जेक फ्रेजर

मैच के बाद बोलते हुए, युवा खिलाड़ी ने खुलासा किया कि डीसी के पिछले 5 मैचों में वह चिंतित हो रहे थे और टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ना चाहते थे। दाएं हाथ का यह बल्लेबाज निश्चित रूप से इस समय ऑस्ट्रेलियाई परिदृश्य में सबसे रोमांचक हिटरों में से एक होने की अपनी प्रतिष्ठा के प्रति सच्चा रहा।

Rishabh Pant ने तोड़ा यूसुफ पठान का रिकॉर्ड, सबसे कम गेंदों हासिल किया यह मुकाम

जेक फ़्रेज़र-मैकगर्क ने मैच के बाद कहा, “मैंने पिछले पांच, छह गेम किनारे पर, बस इसे देखते हुए बिताए हैं और वहां से बाहर निकलने के लिए उत्सुक हूं। इसलिए बस वहां से बाहर निकलने और अपना पहला गेम जीतने के लिए, मैं रोमांचित महसूस कर रहा हूं। मैने बहुत तेजी से बल्ला चलाने की कोशिश नहीं की। मैं बस बल्ले के बीच में गेंद को लाने का प्रयास कर रहा था। यही मैं पिछले बारह महीनों से कर रहा हूं और इसलिए आज भी मैने यही किया?”

PBKS vs RR के बीच मुकाबला आज, यहां देखें Head to Head रिकॉर्ड्स

एक्ट्रा कवर के शॉट्स फेवरेट

जेक फ़्रेज़र-मैकगर्क ने उस दिन अपने पसंदीदा शॉट्स के बारे में बात की और कहा कि जो उन्होंने एक्स्ट्रा-कवर पर मारे वे उनके पसंदीदा थे। बल्लेबाज ने 5 छक्कों और 2 चौकों के साथ दर्शकों का मनोरंजन कियाऑ। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत के साथ 77 रन की साझेदारी में की।
“मुझे कवर के ऊपर का वह शॉट बहुत पसंद आया। मैं आमतौर पर ऑफ साइड पर इतने ज्यादा शॉट नहीं मारता, इसलिए मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है जिसे मैं सीखना जारी रखूंगा- मैं पावरप्ले के बाहर अधिक बल्लेबाजी करना , अपने स्ट्राइक रेट पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं, और साथ ही स्ट्राइक रोटेट कर रहा हूं, मेरा मानना है कि यह एक कौशल है जो अनुभव के साथ आएगा, और अधिक गेम खेलने से निश्चित रूप से इसमें मदद मिलेगी,”

आईपीएल जैसा टूर्नामेंट कहीं और नहीं

युवा खिलाड़ी ने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि वह भारत से प्यार करता है और उसने पहले आईपीएल जैसे टूर्नामेंट का अनुभव नहीं किया है।
“मैं यहां आकर रोमांचित हूं; यह एक अलग दुनिया में कदम रखने जैसा है। मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं देखा है। प्रत्यक्ष अनुभव शानदार रहा है, और मैं और अधिक की उम्मीद करता हूं। यह भारत में होने का एक अद्भुत समय है।” “युवा बल्लेबाज ने निष्कर्ष निकाला।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT