होम / IPL 2024: Gujarat Titans के कोच आशीष नेहरा ने Shubman Gill पर दिया बड़ा बयान, कप्तानी को लेकर बोली यह बात

IPL 2024: Gujarat Titans के कोच आशीष नेहरा ने Shubman Gill पर दिया बड़ा बयान, कप्तानी को लेकर बोली यह बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 17, 2024, 9:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने कहा है कि वह यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि पूर्व चैंपियन के कप्तान होने की अतिरिक्त जिम्मेदारी के साथ आईपीएल 2024 सीज़न के दौरान शुबमन गिल कैसा प्रदर्शन करते हैं।

शुभमन गिल को सौंपी कप्तानी

हार्दिक पंड्या के मुंबई इंडियंस में वापस आने के साथ, जीटी ने अपने लाइनअप में केन विलियमसन और राशिद खान जैसे बड़े नाम होने के बावजूद युवा भारतीय स्टार को कप्तानी की भूमिका सौंपने का फैसला किया। गिल को कप्तानी का बहुत कम अनुभव है, लेकिन नेहरा ने कहा कि पूरा देश इस बल्लेबाज को आईपीएल में प्रदर्शन करते देखने के लिए उत्सुक होगा। जीटी कोच ने कहा कि गिल ऐसे व्यक्ति हैं जो खेल के सभी प्रारूपों में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं और सहयोगी स्टाफ की भूमिका उन्हें एक कप्तान से अधिक एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने में मदद करना है।

गिल की कप्तानी के देखने के लिए उत्साहित

क्रिकइंफो ने नेहरा के हवाले से कहा, “यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि गिल कैसे काम करते हैं। पूरा भारत, सिर्फ मैं ही नहीं।” “वह उस तरह का खिलाड़ी है। वह ऐसा खिलाड़ी है जो खेलना चाहता है और तीनों प्रारूपों में अच्छा प्रदर्शन करना चाहता है। इसलिए हम एक फ्रेंचाइजी के रूप में, एक सहयोगी स्टाफ के रूप में, उसे एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने में मदद करने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं। यदि वह एक व्यक्ति के रूप में विकसित होता है, तो वह निश्चित रूप से आगे चलकर एक बेहतर कप्तान बनेगा।”

अय्यर और राणा का उदाहरण

नेहरा हार्दिक, श्रेयस अय्यर और नितीश राणा का उदाहरण देकर गिल को कप्तानी देने के फ्रेंचाइजी के फैसले का भी समर्थन करेंगे, जिनके पास आईपीएल में काम करने से पहले टीमों का नेतृत्व करने का ज्यादा अनुभव नहीं था।
“और आप जानते हैं, हार्दिक ने जीटी की कप्तानी करने से पहले कहीं भी कप्तानी नहीं की थी। अब दस टीमें हैं। यह पहला उदाहरण नहीं है। आप अधिक से अधिक लोगों को देखेंगे, आप जानते हैं, श्रेयस अय्यर जैसे किसी ने, यहां तक ​​कि नितीश राणा ने भी कप्तानी की थी केकेआर के लिए। तो यह इन सभी लोगों के लिए एक शानदार अनुभव है और देखते हैं कि कौन इसका फायदा उठाता है और आगे बढ़ता है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्या है 2016 नूंह सामूहिक बलात्कार और हत्या मामला? जिसमें कोर्ट ने 4 लोगों को सुनाई साज-ए- मौत- Indianews
Prince Harry UK Trip: प्रिंस हैरी लौटेंगे ब्रिटेन, किंग चार्ल्स चाहते हैं उन्हें देखना -India News
Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में किशोर लड़के का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न, पुलिस कर रही है मामले की जांच -India News
Rajasthan के एक गांव में व्यक्ति को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला, ग्रामीण आरोपी को लेकर भाग गए- Indianews
Gaza Ceasefire: वह ऐसे युद्धविराम पर सहमत नहीं होगा जो गाजा में युद्ध समाप्त नहीं करेगा, हमास ने कहा -India News
Uttar Pradesh: अलग रह रहे पति ने महिला की चाकू घोंपकर की हत्या, दहेज के लिए करता था प्रताड़ित- Indianews
Delhi: घर की दुकान के अंदर मृत पाए गए भाई-बहन, पुलिस को फरार पिता पर शक- Indianews
ADVERTISEMENT