होम / IPL 2024: पंजाब किंगस के प्लेय शशांक सिंह के अर्धशतक का नहीं मना जश्न, वीडियो वायरल होने पर फैंस नाराज

IPL 2024: पंजाब किंगस के प्लेय शशांक सिंह के अर्धशतक का नहीं मना जश्न, वीडियो वायरल होने पर फैंस नाराज

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 5, 2024, 5:26 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़), IPL 2024: आईपीएल 2024 के मौजूदा सीजन में पंजाब किंग्स गलत कारणों से सुर्खियों में है। शुरुआत में खिलाड़ियों की नीलामी में गड़बड़ी को लेकर शर्मिंदगी का सामना करने के बाद, टीम अब अपने एक खिलाड़ी के शानदार प्रदर्शन के दौरान उत्साहित नहीं दिखी। जिसके बाद से फैंस काफी नाराज हैं।

दिसंबर 2023 में आईपीएल 2024 की नीलामी के दौरान, पंजाब किंग्स ने गलती से 19 वर्षीय बल्लेबाज के बजाय छत्तीसगढ़ के 32 वर्षीय खिलाड़ी शशांक सिंह को खरीद लिया। इस गड़बड़ी के बावजूद, टीम ने शशांक सिंह को बरकरार रखने का फैसला किया और उनका फैसला अब सफल हो गया है।

शशांक ने खेली 61 रनों की बेजोड़ पारी

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में, शशांक सिंह ने 200 के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करते हुए केवल 29 गेंदों पर छह चौकों और चार गगनचुंबी छक्कों सहित नाबाद 61 रन बनाकर तीन विकेट से रोमांचक जीत हासिल की। हालाँकि, पंजाब के डगआउट में जश्न शशांक के प्रदर्शन से मेल नहीं खाता दिखा। सोशल मीडिया पर फैन निराश हो गए क्योंकि उनके साथियों की ओर से इस प्रदर्शन के बाद कोई उत्साह नहीं दिखा।

शशांक की उपलब्धि के प्रति टीम में उत्साह की कमी ने प्रशंसकों के बीच बहस छेड़ दी है, जिनका मानना है कि फ्रेंचाइजी को इस पल का जश्न मनाना चाहिए था।

SC ने यूपी मदरसा एक्ट रद्द करने के इलाहाबाद हाई कोर्ट के फैसले पर लगाई रोक, मिला नोटिस

200 के कठिन लक्ष्य का पीछा किया

विशेष रूप से, शशांक सिंह की उल्लेखनीय पारी के साथ-साथ इम्पैक्ट प्लेयर, आशुतोष शर्मा के साथ एक महत्वपूर्ण साझेदारी ने पीबीकेएस को 200 के कठिन लक्ष्य का पीछा करने और तीन विकेट से रोमांचक जीत हासिल करने में मदद की। 32 वर्षीय खिलाड़ी ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को महत्वपूर्ण जीत दिलाई। कल रात की जीत के बाद पंजाब स्थित फ्रेंचाइजी खुद को अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पाती है। अब वे चार दिन के अंतराल के बाद अपने अगले मैच में घरेलू मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेंगे।

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस के घोषणा पत्र पर BJP की प्रतिक्रिया, मेनिफेस्टो में न्यूयॉर्क की तस्वीर से समझ सकते हैं इसकी गंभीरता

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT