होम / James Anderson: जेम्स एंडरसन ने लिया बड़ा फैसला, इंग्लैंड की होम समर के दौरान लेंगे सन्यास? -India News

James Anderson: जेम्स एंडरसन ने लिया बड़ा फैसला, इंग्लैंड की होम समर के दौरान लेंगे सन्यास? -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : May 11, 2024, 3:40 am IST
James Anderson: जेम्स एंडरसन ने लिया बड़ा फैसला, इंग्लैंड की होम समर के दौरान लेंगे सन्यास? -India News

James Anderson

India News (इंडिया न्यूज), James Anderson: इंग्लैंड क्रिकेट के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन टेस्ट क्रिकेट में अपनी अंतिम उपस्थिति के लिए तैयार हैं। क्योंकि इंग्लैंड के लिए आगामी घरेलू सत्र क्रिकेट के सबसे सफल तेज गेंदबाज के लिए आखिरी होगा। इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के भारत दौरे के दौरान टेस्ट क्रिकेट में 700 विकेट लेने वाले पहले तेज गेंदबाज बनने के बाद, महान ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न की इस प्रारूप में 708 विकेटों की संख्या एंडरसन के निशाने पर हो सकती है। अब वह अंतिम रन के लिए मैदान में उतरेंगे। द गार्जियन के अनुसार, एंडरसन को इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कोच ब्रेंडन मैकुलम ने बताया है कि वे ऑस्ट्रेलिया में 2025-26 एशेज पर नजर रखते हुए भविष्य की ओर देख रहे हैं। जिसका मतलब है कि 41 साल के लिए सड़क का अंत निकट है।

एंडरसन ने बनाए कई रिकॉर्ड

बता दें कि, इंग्लैंड इस साल घरेलू मैदान पर वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट खेलने के लिए तैयार है और उनमें से एक मैच ओल्ड ट्रैफर्ड एंडरसन का घरेलू मैदान में है और वह मैच दाएं हाथ के गेंदबाज के लिए आखिरी हो सकता है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि मैकुलम ने एंडरसन को गोल्फ के दौर में उनके भविष्य के बारे में सूचित करने के लिए विशेष रूप से न्यूजीलैंड से यूके के लिए उड़ान भरी थी। जेम्स एंडरसन जिन्होंने मई 2003 में शुरू हुए अपने करियर में इंग्लैंड के लिए 194 वनडे और 19 टी20 के साथ 187 टेस्ट खेले हैं। टेस्ट क्रिकेट में 700 विकेट के साथ सर्वकालिक सर्वाधिक विकेट लेने वालों की सूची में वार्न (708) और श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन (800) के बाद तीसरे स्थान पर है।

Afghanistan Floods: अफगानिस्तान में भारी बारिश के कारण आई बाढ़, कम से कम 50 लोगों की मौत -India News

India-Maldives Relations: मालदीव से भारत ने वापस बुलाए सभी सैनिक, 10 मई थी डेडलाइन -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT