होम / IPL 2024 की ट्रॉफी प्रजेंटेशन के दौरान नहीं दिखी त्रिमूर्ति की तिकड़ी, फैंस का रिएक्शन वायरल, देखें यहां

IPL 2024 की ट्रॉफी प्रजेंटेशन के दौरान नहीं दिखी त्रिमूर्ति की तिकड़ी, फैंस का रिएक्शन वायरल, देखें यहां

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 22, 2024, 10:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सत्रहवें संस्करण के लिए मंच तैयार है। कैश-रिच लीग का 2024 चैप्टर 22 मार्च को शुरू होने वाला है, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) सीजन के ओपनर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) से भिड़ेगी। आईपीएल 2024 के उद्घाटन की पूर्व संध्या पर, सीएसके ने घोषणा की कि एमएस धोनी की जगह ऋतुराज गायकवाड़ करेंगे कप्तानी की भूमिका निभाएंगे।

  • रोहित, कोहली और धोनी के बिना आईपीएल ट्रॉफी प्रजेंटेशन
  • शिखर धवन की जगह जितेश शर्मा ने लिया हिस्सा
  • इमोशनल हुए फैंस

नहीं दिखे रोहित, कोहली और धोनी

टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले 9 कप्तानों और 1 उप-कप्तान ने आईपीएल ट्रॉफी के साथ तस्वीर खिंचवाई, यह धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा के बिना पहली बार आईपीएल कप्तानों की तस्वीर थी। कुछ ही समय में यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और कुछ प्रशंसक धोनी को वहां न देखकर आश्चर्यचकित रह गए। पंजाब किंग्स (पीबीकेएस), जिसका नेतृत्व आईपीएल 2024 में शिखर धवन करेंगे, का प्रतिनिधित्व तस्वीर में उप-कप्तान जितेश शर्मा ने किया था।

MS Dhoni ने छोड़ी CSK की कप्तानी, यहां देखें उनके नामुमकिन IPL रिकॉर्ड्स

सीएसके बनाम आरसीबी

इस बीच, आईपीएल 2024 मैच नंबर 1 के लिए मंच तैयार है। धोनी भले ही अब कप्तान नहीं होंगे, लेकिन चर्चा उनके आसपास रहेगी क्योंकि सेवानिवृत्त अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पिछले साल अहमदाबाद में आईपीएल 2023 फाइनल के बाद अपना पहला प्रतिस्पर्धी मैच खेलेंगे। इसी तरह, फाफ डु प्लेसिस भले ही आरसीबी के कप्तान हों, लेकिन विराट कोहली अभी भी अधिक सुर्खियों में रहेंगे, क्योंकि वह भारत के घरेलू टेस्ट के लिए व्यक्तिगत कारणों का हवाला देकर छुट्टी लेकर थोड़े ब्रेक के बाद क्रिकेट के मैदान पर नजर आएंगे।

एक युग का अंत

सीएसके की एक आधिकारिक विज्ञप्ति ने पुष्टि की कि धोनी ने ऋतुराज गायकवाड़ को कप्तान के रूप में चुना है। मुंबई इंडियंस (एमआई) ने पहले ही हार्दिक पंड्या को अपना कप्तान घोषित कर दिया था, जिससे आईपीएल 2024 के दो सबसे सफल लीडर्स की कप्तानी का अध्याय समाप्त हो गया। इन दोनों ने क्रमश: सीएसके और एमआई को पांच-पांच खिताब दिलाए हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग में नहीं दिखेगी त्रिमूर्ति की कप्तानी, देखें MS Dhoni, Rohit Sharma और Virat Kohli के रिकॉर्ड्स

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT