होम / IPL 2024: Rohit Sharma से मिले Sourav Ganguly, मुंबई इंडियंस के कप्तान Hardik Pandya को लेकर बोली यह बात

IPL 2024: Rohit Sharma से मिले Sourav Ganguly, मुंबई इंडियंस के कप्तान Hardik Pandya को लेकर बोली यह बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 7, 2024, 11:35 am IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, DC vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में मुंबई और दिल्ली के बीच बहुप्रतीक्षित मैच नजदीक आ चुका है। क्रिकेट की दुनिया की दो प्रमुख हस्तियों, रोहित शर्मा और सौरव गांगुली ने हाल ही में वानखेड़े स्टेडियम में एक महत्वपूर्ण मुलाकात की। पिछले कुछ वर्षों में मुंबई को कई जीत दिलाने वाले रोहित को इस सीज़न में एक नई चुनौती का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उनकी जगह हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाया गया है।

रोहित को मिल रही प्रशंसा

कप्तानी में बदलाव के बावजूद रोहित को मैदान पर अपने असाधारण प्रदर्शन के लिए प्रशंसकों और साथी क्रिकेटरों से समान रूप से सम्मान और प्रशंसा मिल रही है। Delhi Capitals के क्रिकेट निदेशक गांगुली कप्तान के रूप में उनकी नियुक्ति को लेकर चल रहे विवाद के बीच हार्दिक के समर्थन में मुखर रहे हैं।

हार्दिक को लेकर गांगुली नहीं यह बात

मैच से पहले एक संवाददाता सम्मेलन में, उन्होंने प्रशंसकों से हार्दिक को डांटने से परहेज करने का आग्रह किया, उन्होंने कहा कि फ्रेंचाइजी द्वारा कप्तान नियुक्त किए जाने के लिए उन्हें दोषी ठहराना सही या उचित नहीं है। हालाँकि, गांगुली ने एक खिलाड़ी और नेता के रूप में उनके असाधारण कौशल को स्वीकार करते हुए, मुंबई इंडियंस और भारत के साथ रोहित के उल्लेखनीय ट्रैक रिकॉर्ड की भी प्रशंसा की।

Rohit से मिले Ganguly, मुंबई इंडियंस के कप्तान Hardik Pandya को लेकर बोली यह बात

MI करना चाहेगी वापसी

मुंबई ने अपने अभियान की अच्छी शुरुआत नहीं की है और वह तालिका में सबसे नीचे है। वे अपने सभी 3 मैच हार गए हैं। हार्दिक के लिए एमआई जैसी बड़ी टीम का नेतृत्व करना बेहद कठिन हो गया है। वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान से 6 विकेट से हार के बाद वे इस मैच में उतरेंगे।

DC भी करना चाहेगी वापसी

दूसरी ओर, डीसी भी कुछ गति हासिल करना चाह रही है। वे 2 अंकों और -1.347 के नेट रन रेट के साथ तालिका में नौवें स्थान पर हैं। श्रेयस अय्यर की कोलकाता से 106 रनों से हार के बाद उनका आत्मविश्वास कम होगा। वे जीत की राह पर लौटने और सीढ़ी चढ़ने की कोशिश करेंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Weight loss: सत्तू पीने का सही समय क्या है, यदी आप इसे वेट लॉस में पीते है तो क्या है इसको बनाने का सही तरीका – Indianews
PM Modi Nomination: पीएम मोदी ने पुष्य नक्षत्र में वाराणसी से किया नामांकन दाखिल, ये दिग्गज नेता रहे मौजूद-Indianews
Delhi Hospitals Bomb Threat: स्कूलों के बाद अब चार अस्पताल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस-Indianews
Char Dham Yatra: चार धाम तीर्थयात्रा पर विशेषज्ञों ने जारी किया बयान, इस बात को लेकर जताई चिंता-Indianews
Cannes Film Festival 2024 का हिस्सा बनेंगी Kiara Advani, भारत को करेंगी रिप्रजेंट – Indianews
Babil Khan ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की तस्वीर, इस वजह से फैंस को हुई चिंता – Indianews
PM Modi Nomination: शुभ समय का संकेत, जानें क्यों पीएम मोदी सुबह 11:40 बजे के आसपास करेंगे नामांकन दाखिल-Indianews
ADVERTISEMENT