होम / IPL: पंजाब किंग्स के इस खिलीड़ी के लिए प्रीति जिंटा ने अपने हाथो से बनाया पराठा, क्रिकेटर ने सुनाया किस्सा

IPL: पंजाब किंग्स के इस खिलीड़ी के लिए प्रीति जिंटा ने अपने हाथो से बनाया पराठा, क्रिकेटर ने सुनाया किस्सा

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : March 27, 2024, 7:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), IPL: इंग्लैंड और पंजाब किंग्स (Punjab Kings)  के पूर्व ऑलराउंडर रवि बोपारा (Ravi Bopara) ने 2009-10 सीज़न के दौरान पंजाब किंग्स (पूर्व में किंग्स इलेवन पंजाब) के साथ अपने आईपीएल अनुभव को याद किया। दो सीज़न तक पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व करने वाले बोपारा ने टीम के लिए 15 मैचों में भाग लिया।

पुरानी यादों को किया साझा

फ्रेंचाइजी के साथ दक्षिण अफ्रीका में रहते हुए बोपारा ने उस पल को याद किया जब टीम की मालिक प्रीति जिंटा (Preity Zinta)  ने व्यक्तिगत रूप से उनके लिए स्वादिष्ट परांठे तैयार किए थे जिससे पुरानी यादें ताजा हो गईं।

बोपारा ने फैनकोड के आईपीएल शो ‘द सुपर ओवर’ में कहा, ”वो आईपीएल के शुरुआती दिन थे, जब पार्टी होती थी, वो बहुत अच्छे दिन थे।” पंजाब किंग्स के लिए 386 रन बनाने वाले बोपारा ने एक दिल छू लेने वाला किस्सा साझा किया।

CSK vs GT IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स को मिली लगातार दुसरी जीत, गुजरात के हांथ आई बड़ी हार

बोपारा ने कहा “जीतने और अपना सर्वोच्च स्कोर हासिल करने के अलावा सबसे खास पल वह था जब प्रीति जिंटा ने मेरे लिए पराठे बनाए। उन्होंने अपने हाथों से उन्हें बनाया। जब उन्होंने मुझसे पूछा कि मुझे नाश्ते में क्या चाहिए, तो मैंने आलू परांठे का जिक्र किया और उन्होंने बड़ी विनम्रता से पराठे बनाए। मैं उस भाव के लिए सदैव आभारी हूं।”

जसप्रित बुमरा को लेकर बोपारा ने कही यह बात

क्रिकेट के बारे में बात करते हुए बोपारा ने जसप्रित बुमरा की प्रशंसा की उन्होंने कहा कि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी 20 तेज गेंदबाजों में से एक हैं।

उन्होंने टूर्नामेंट में अब तक के प्रभावशाली फॉर्म के आधार पर हेनरिक क्लासेन को नंबर 3 स्थान पर पदोन्नत करने के लिए SRH की भी सराहना की।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी खेल चुके हैं बोपारा 

बोपारा ने अपने आईपीएल करियर में पंजाब किंग्स के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद (2015 में) का भी प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने ऑरेंज आर्मी के लिए 9 मैच खेले।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT