होम / CSK ने अपने सोशल मीडिया से रविंद्र जडेजा को किया अनफॉलो, क्या दोनों के बीच है कोई तकरार?

CSK ने अपने सोशल मीडिया से रविंद्र जडेजा को किया अनफॉलो, क्या दोनों के बीच है कोई तकरार?

India News Desk • LAST UPDATED : May 12, 2022, 12:37 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

बीती रात चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तरफ से एक बयान सामने आया, जिसमें बताया गया कि रविंद्र जडेजा इस साल के आईपीएल से बाहर हो गए हैं। इस बयान के आते ही सोशल मीडिया पर इन बातों कि बाढ़ आ गयी कि चेन्नई सुपर किंग्स और रविंद्र जडेजा के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है।

ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि रविंद्र जडेजा इस साल के आईपीएल कि शुरुआत से ही विवादों में बने हुए है। इस सीजन से कुछ दिन पहले ही रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स की कमान सौपी गई थी। और तो और इस साल जडेजा को धोनी से ज्यादा पैसे देकर रीटेन भी किया गया था।

लेकिन बीच सीजन में ही रविंद्र जडेजा ने चेन्नई की कप्तानी वापिस धोनी को ही सौंप दी थी, क्योंकि जडेजा की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद खराब था।

आईपीएल से बाहर हुए जडेजा

Ravindra Jadeja Ruled Out of IPL 2022

विवादों के बीच की रविंद्र जडेजा अब आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं। हालांकि फ्रेन्चाइसी की तरफ से जो बयान सामने आया है उसमें बताया गया है कि रविंद्र जडेजा पसलियों कि चोट के चलते इस साल के आईपीएल से बाहर हो गए हैं।

रविंद्र जडेजा को यह चोट रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हुए मैच में लगी थी। लेकिन विवादों का बाजार उस समय ज्यादा गर्म हो गया, जब चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा को अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से भी अनफॉलो कर दिया। चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा को अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर अनफॉलो कर दिया है।

जिसने चेन्नई सुपर किंग्स और रविंद्र जडेजा के बीच पड़ी दरार की अफवाह को और हवा दे दी। हालांकि यह कहा नहीं जा सकता कि यह अफवाह कितनी सच है और कितनी झूठी। लेकिन सूत्रों के हवाले से तो यही खबर सामने आई है की दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

आईपीएल 2022 में जडेजा

Ravindra Jadeja in IPL 2022

  • कुल मैच
    10
  • रन
    116
  • औसत
    19.33
  • हाईस्कोर
    26*
  • विकेट लिए
    5

CSK

ये भी पढ़ें : Sri Lanka की एक गलती फेर देगी T-20 World Cup में भारत के सपने पर पानी, मुश्किल में पड़ा इस बार एशिया कप का आयोजन

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Musafa The Lion King Teaser: ‘मुफासा’ का टीजर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देख सकते हैं ‘द लायन किंग’ का प्रीक्वल- Indianews
Isreal-Hamas War: हमास को चालीस दिन के युद्धविराम की पेशकश, ब्रिटेन के विदेश सचिव ने किया खुलासा -India News
Soviet-era Combat: अमेरिका ने उठाया बड़ा कदम, रूस के सहयोगी से खरीदे 81 सोवियत काल के लड़ाकू विमान -India News
Vastu Tips for Plants: भूल कर भी घर में न लगाएं ये पौधे, उठानी पड़ सकती है आपको हानि- Indianews
Tecno Pova 6 Pro 5G: 6000mAh बैटरी के साथ 70W की चार्जिंग, 16GB रैम, इतने सस्ते फोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स- Indianews
Vastu Tips: आपके भी घर के दरवाजे पर लगी है भगवान की फोटो, तो जान लें इसका क्या पड़ेगा प्रभाव-Indianews
UK Couple: यूके के कपल ने छोड़ी नौकरी, बच्चों के साथ करोड़ों की यॉट पर रहने के लिए किया फैसला -India News
ADVERTISEMENT