होम / क्या विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का करियर खत्म, हरभजन का बड़ा बयान

क्या विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का करियर खत्म, हरभजन का बड़ा बयान

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : November 6, 2022, 3:26 pm IST

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 के आखिरी मैच में जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में एक बदलाव हुआ है। बता दे टीम इंडिया सेमिफाइनल में पहुच गई है, अगर टीम इंडिया जिम्बाब्वे के खिलाफ जित दर्ज करती है तो भारत का मैच इंग्लैंड और पाकिस्तान का मैच न्यूजीलैंड के साथ हो सकता है ,बता दे कि सुपर-12 के आखिरी मैच में दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत को मौका मिला है।

इसके बाद 37 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज जो फिनिशर के तौर पर भारतीय टीम में लाए गए थे उनके भविष्य को लेकर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने बड़ा बयान दिया है। जी हां आपको बता दे कि उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कार्तिक ने अपना आखिरी मैच खेल लिया है। वहीं टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने कहा कि उन्हें लगता है कि पंत को शुरुआत से ही खेलना चाहिए था।

युजवेंद्र चहल भी नहीं होंगे प्लेइंग 11 में शामिल

जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी के दौरान स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर कॉमेंट्री के दौरान आकाश चोपड़ा, हरभजन सिंह और गौतम गंभीर प्लेइंग 11 पर चर्चा कर रहे थे। इस दौरान आकाश ने कहा कि सेमीफाइनल में यही टीम खेलती दिखाई देगी। युजवेंद्र चहल भी अब प्लेइंग 11 में शामिल नहीं होंगे। दिनेश कार्तिक की जगह पंत ही खेलेंगे। इसपर गंभीर ने कहा कि उन्हें लगता है कि पंत को शुरुआत से ही खेलना चाहिए था। कार्तिक चयन बतौर फिनिशर हुआ उनको उनकी जगह रखकर नहीं देख सकते। इन कंडीशंस में पंत अच्छा प्रदर्शन करते। ऑस्ट्रेलिया में उनका रिकॉर्ड बढ़िया रहा है।

फिनिशर के तौर पर लाए गए थे कार्तिक

आकाश और गंभीर की सुर में सुर मिलाते हुए हरभजन ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप में कार्तिक को फिनिशर के तौर पर लाए थे, लेकिन अब आप भविष्य की ओर देखेंगे। उनको लगता है कि कार्तिक को हमने आखिरी बार खेलते हुए देख चुके हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Dubai Weather Forecast: भारी बारिश के कारण अबू धाबी के कई इलाके जलमग्न, दुबई हवाई अड्डों ने जारी की एडवाइजरी- indianews
US Presidential Election 2024: कौन होगा अमेरिका का अगला राष्ट्रपति? जिंदा नास्त्रेदमस ने की ये चौकाने वाली भविष्यवाणी-Indianews
डांस दीवाने 4 के सेट पर Karan Kundrra-Arjun Bijlani ने बढ़ाया पारा, करी ये हरकत-Indianews
Tripura: त्रिपुरा ने ईंधन की बिक्री पर लगाया प्रतिबंध, जानें वजह-Indianews
Delhi Women Commission: स्वाती मालीवाल ने की एलजी के फैसले की आलोचना, जानें क्या कहा-Indianews
Covishield Case: कोविशील्ड वैक्सीन लेते ही गई थी युवती की जान, माता-पिता ने सीरम इंस्टीट्यूट को लेकर उठाया ये कदम-Indianews
शशांक खेतान की रोमांटिक कॉमेडी में Varun-Janhvi के साथ शामिल हुआ ये एक्टर -Indianews
ADVERTISEMENT