होम / Pakistan Super League के फाइनल में क्रिकेटर का कारनामा, ड्रेसिंग रूम में बनाए धुएं के छल्ले

Pakistan Super League के फाइनल में क्रिकेटर का कारनामा, ड्रेसिंग रूम में बनाए धुएं के छल्ले

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 19, 2024, 10:12 am IST

imad wasim

India News (इंडिया न्यूज), Pakistan Super League: इस्लामाबाद यूनाइटेड के कप्तान इमाद वसीम को सोमवार, 18 मार्च को कराची के नेशनल स्टेडियम में मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2024 के फाइनल के दौरान ड्रेसिंग रूम के अंदर धूम्रपान करते देखा गया।

धूम्रपान करते दिखे इमाद

सुल्तांस की पारी के अंत में वसीम को हाथ में धूम्रपान की कोई वस्तु लिए देखा गया। जब कैमरे इमाद की ओर घूमे तो कमेंटेटर वकार यूनिस को यह कहते हुए सुना गया, “अब वह बाहर बैठकर आराम कर सकते हैं, उन्होंने अपना काम कर दिया है।”

ALSO READ: क्या कहते हैं Super Over के नये नियम? इतनी बार बैटिंग करेगा बल्लेबाज और ऐसे बटेंगे प्वाइंट्स

मैच में चटकाए पांच विकेट

इमाद ने अपना काम शानदार तरीके से किया। यूनाइटेड ने फाइनल में सुल्तांस को 2 विकेट से हराकर अपना तीसरा पीएसएल खिताब जीता। यूनाइटेड को पहले क्षेत्ररक्षण के लिए भेजे जाने के बाद, इमाद ने 4-0-23-5 के आंकड़े के साथ यासिर खान, डेविड विली, जॉनसन चार्ल्स, खुशदिल शाह और क्रिस जॉर्डन के विकेट हासिल किए।

इमाद का दूसरा खिताब

उनके स्पेल के दम पर यूनाइटेड ने सुल्तांस को 9 विकेट पर 159 रन पर रोक दिया। इसके बाद, कप्तान ने संयम बनाए रखा और उनकी टीम ने आखिरी गेंद पर लक्ष्य हासिल कर लिया। 17 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 19 रन बनाकर नाबाद रहे। 2020 में कराची किंग्स की कप्तानी करने के बाद कप्तान के रूप में यह इमाद का दूसरा पीएसएल खिताब भी था। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि यूनाइटेड को अंतिम ओवर में मैच खत्म करने की कोशिश करनी चाहिए थी, लेकिन वह जीत से खुश थे।

ALSO READ: Pakistan Super League में इन खिलाड़ियों ने जीते ढेरों पुरस्कार

‘मेरे अंदर 4-5 साल का क्रिकेट बचा’

पाकिस्तान के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके इमाद ने यह भी कहा कि उनकी अगले 4 से 5 साल तक क्रिकेट खेलने की योजना है।
“नहीं पता था कि यह अब तक का सबसे अच्छा टूर्नामेंट होगा। बस टीम की जीत में प्रभाव डालना चाहता था. यह एक नया अनुभव था – फाइनल में पांच विकेट लेना। सबक लिया कि हमें इसे एक ओवर पहले ही ख़त्म कर देना चाहिए था। मैं क्रिकेट खेलकर खुश हूं. टीम के लिए योगदान देने की पूरी कोशिश कर रहा हूं।’ इमाद ने कहा, मेरे अंदर 4-5 साल का क्रिकेट बचा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Afghanistan vs South Africa: अफगानिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर रचा इतिहास, इस अफगानी गेंदबाज के आगे नतमस्तक हुए अफ्रीकी खिलाड़ी
CM Yogi: CM योगी ने ज्ञानवापी को बताया साक्षात भगवान विश्वनाथ का प्रतीक, बोले- ज्ञानवापी कूप मात्र एक ढांचा नहीं…
इंडिया गेट घूमने आई थी रशियन गर्ल, इस लड़के ने तुरंत पकड़ा, फिर जो हुआ उसका वीडियो वायरल
MP Weather Update: भोपाल में उमस से परेशानी, तापमान 35 डिग्री के करीब, बारिश से मिली राहत
BSF Bus Accident: बस हादसे में धौलपुर का जवान शहीद, 9 दिन पहले ही काम पर लौटा था BSF का जवान
Delhi Weather Update: दिल्ली में अगले हफ्ते बारिश के आसार कम, तापमान में होगी बढ़ोतरी
विश्व की इकलौती Airline, बिकिनी में ड्यूटी सर्व करती थीं एयर होस्टेसेस, अभी जान लीजिए कहां-कहां मिलती है ऐसे सर्विस!
ADVERTISEMENT