होम / 'लिखना सीख जाओ पहले', जानें KKR को जीत की बधाई देनें पर क्यों ट्रोल हो रहें हैं उमर अकमल -Indianews

'लिखना सीख जाओ पहले', जानें KKR को जीत की बधाई देनें पर क्यों ट्रोल हो रहें हैं उमर अकमल -Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 28, 2024, 9:10 pm IST
'लिखना सीख जाओ पहले', जानें KKR को जीत की बधाई देनें पर क्यों ट्रोल हो रहें हैं उमर अकमल -Indianews

‘Likhna sikh jaao pehle’: Congratulating KKR, Umar Akmal’s goof-up sets social media abuzz

India News(इंडिया न्यूज),  पाकिस्तान के कीपर-बल्लेबाज उमर अकमल को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा क्योंकि उन्होंने तीसरे आईपीएल खिताब के लिए फ्रेंचाइजी को बधाई देते समय कोलकाता नाइट राइडर्स का नाम गलत लिख दिया। केकेआर ने रविवार को चेन्नई में एकतरफा फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर 10 साल के अंतराल के बाद खिताब जीता।

सोशल मीडिया पर लोगें ने दी प्रतिक्रिया

जैसे ही सभी ओर से फ्रेंचाइजी को शुभकामनाएं मिल रही थीं, अकमल भी टीम की खिताबी जीत की सराहना करते हुए इसमें शामिल हो गए। हालांकि अपने संदेश में उन्होंने केकेआर की वर्तनी गलत लिखी, जिसके कारण सोशल मीडिया पर हास्यास्पद प्रतिक्रियाएं आईं।

एक यूजर ने मजाक में कहा, “केकेआर को तीसरी बार जीतने के लिए आईपीएल को बधाई।” एक अन्य यूजर ने अकमल के मैसेज पर लिखा कि “तीसरी केकेएल कॉनह्रजुलेशन ट्रॉफी जीतना।” .

एक दूसरे यूजर ने लिखा कि“केकेएल को आईपीएल की तीसरी विजेता ट्रॉफी के लिए बधाई। भगवान उमर।”
एक यूजर ने लिखा, “दारू पाइक ट्विटर माउंट चलाओ भाई।” एक अन्य ने कहा, “केकेआर लिखना सीख जाओ पहले फिर हैशटैग बनाना।” एक अन्य यूजर ने कहा, “भाई ये केकेएल कौन सी टीम है? लॉर्ड उमर अकमल तो उमर अकमल हैं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप 24 घंटे से अधिक समय के बाद जागे हैं।”

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT