होम / major League: शाहरुख खान की टीम 50 रन पर सिमटी, टीम में आंद्रे रसेल, मार्टिन गप्टिल, राइली रुसो जैसे खिलाड़ी शामिल

major League: शाहरुख खान की टीम 50 रन पर सिमटी, टीम में आंद्रे रसेल, मार्टिन गप्टिल, राइली रुसो जैसे खिलाड़ी शामिल

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 17, 2023, 10:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), major League: सितारों से सजी शाहरुख खान की टीम लॉस एंजल्स नाइटराइडर्स मेजर लीग क्रिकेट में 50 रन पर ढेर हो गई। जिस टीम में आंद्रे रसेल, मार्टिन गप्टिल, राइली रुसो और सुनील नारायण जैसे इंटरनेशनल स्टार शामिल हों, उस टीम का यह प्रदर्शन चौंकाना वाला है। हद तो तब हो गई जब नाइटराइडर्स के 10 बैटर्स दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। 4 बैटर्स अपना खाता भी नहीं खोल सके। सुनील नारायण की कप्तान वाली टीम ने मौजूदा टूर्नामेंट में अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों में उसे हार नसीब हुई है। टीम 6 टीमों की पॉइंट टेबल में सबसे नीचे छठे स्थान पर है।

 

105 रनों से मिली हार

एमआई न्यूयॉर्क की ओर से रखे गए 156 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लॉस एंजेल्स टीम 13.5 ओवर में 50 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। केकेआर को 105 रन से हार झेलने पर मजबूर होना पड़ा। ओपनर उन्मुक्त चंद को छोड़कर कोई भी बैटर दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका।उन्मुक्त ने सबसे ज्यादा 26 रन की पारी खेली।

 

एमआई न्यूयॉर्क के गेंदबाजों ने किया कमाल का प्रर्दशन

एमआई न्यूयॉर्क के गेंदबाजों का जलवा देखने को मिल जहां ट्रेंट बोल्ट ने अपने 2.5 ओवर में सिर्फ 10 रन खर्च करते हुए 2 विकेट झटके, तो कगिसो रबाडा ने 16 रन देकर दो विकेट चटकाए। वहीं, कप्तान कीरोन पोलार्ड ने भी गेंद से जलवा बिखेरा और 2 ओवर के स्पेल में 9 रन देते हुए रसेल और उन्मुक्त चंद को चलता किया।

टिम डेविड ने खेली तूफानी पारी

एमआई न्यूयॉर्क ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोई बड़ा स्कोर नहीं बनाया था , एमआई की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 155 रन लगाए। टीम की तरफ से निकोलस पूरन ने 38 रन का योगदान दिया, तो आखिरी ओवरों में टिम डेविड ने जमकर तबाही मचाई। डेविड ने मात्र 21 गेंदों पर 228 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए नाबाद 48 रन कूटे। इस दौरान एमआई के बल्लेबाज ने 4 चौके और इतने ही गगनचुंबी छक्के जमाए।

यह भी पढ़ें-पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने इस रिकार्ड को किया अपने नाम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT