होम / MS Dhoni: प्लेऑफ से बाहर होने के बाद रांची में बाइक चलाते दिखें धोनी,वीडियो वायरल-Indianews

MS Dhoni: प्लेऑफ से बाहर होने के बाद रांची में बाइक चलाते दिखें धोनी,वीडियो वायरल-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 20, 2024, 7:00 pm IST
ADVERTISEMENT
MS Dhoni: प्लेऑफ से बाहर होने के बाद रांची में बाइक चलाते दिखें धोनी,वीडियो वायरल-Indianews

MS Dhoni Goes Back To Riding Bikes In Ranchi After IPL 2024 Heartbreak With CSK

India News (इंडिया न्यूज), MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार एमएस धोनी को बाइक चलाते हुए देखा गया। बता दें चेन्नई सुपर किंग्स रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) से हार के बाद प्लेऑफ से बाहर हो गई। जिसके बाद CSK के स्टार रांची पहुंचे। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में 42 वर्षीय क्रिकेटर को अपने होम टाउन में एक स्टाइलिश बाइक को चलाते हुए देखा गया।

क्या सन्यास लेंगे धोनी

IPL में आगे धोनी खेलेंगे या नहीं इसको लेकर काफी अटकले लगाई जा रहा हैं। लेकिन विकेटकीपर-बल्लेबाज ने अभी तक इसको लेकर कुछ नहीं बोला है।  रिपोर्ट के मुताबिक धोनी ने सीएसके प्रबंधन को छोड़ने के बारे में कुछ भी नहीं बताया है और कुछ महीनों के बाद इस पर फैसला लेंगे।

Lok Sabha election 2024 Phase 5 Live: 49 लोकसभा सीटों पर मतदान आज; जानें पल-पल की अपडेट यहां-indianews

धोनी ने बल्ले से किया कमाल

CSK के पूर्व कप्तान IPL 2024 सीजने में जब भी बल्लेबाजी के लिए आते थे तो वो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते थे। सीजन में 42 साल के इस खिलाड़ी ने कई शानदार छक्के जड़ फैंस को खूश कर दिया। धोनी ने टूर्नामेंट में 14 मैचों में 53.66 की औसत से 161 रन बनाए, लेकिन उनका स्ट्राइक रेट 220.54 का रहा।

“वह निश्चित रूप से दहाड़ते हुए वापस आएंगे” –  रॉबिन उथप्पा

धोनी के आईपीएल भविष्य को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा का दृढ़ता से मानना है कि 42 वर्षीय खिलाड़ी आईपीएल 2025 में खेलेंगे और उन्होंने खुलासा किया कि वह इस साल के संस्करण के दौरान किस तरह से परेशानी का प्रबंधन कर रहे थे।

उथप्पा ने जियो सिनेमा से कहा कि “मुझे नहीं लगता कि हमने एमएस को आखिरी बार देखा है। वह ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो इन चीजों को हल्के में लेते हैं। वह निश्चित रूप से दहाड़ते हुए वापस आएंगे।  मैंने उन्हें केवल आखिरी 4 या 5 ओवरों में बल्लेबाजी करते देखा है। इसका एक कारण है। उनकी पिंडली में चोट थी जिसके बारे में उन्हें शुरू में लगा कि शायद यह एक छोटी सी चोट है, लेकिन इसकी वजह से उन्हें खुद को संभालना पड़ा और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अक्सर ऐसा होता है और सीएसके के लिए, उन्होंने उपयोगी होने और सीएसके में योगदान देने का एक तरीका निकाला।”

सीएसके को एलिमिनेट करने वाली आरसीबी का एलिमिनेटर में मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होगा।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT