होम / CSK: कप्तान खोज रही Chennai Super Kings, MS Dhoni के उत्तराधिकारी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

CSK: कप्तान खोज रही Chennai Super Kings, MS Dhoni के उत्तराधिकारी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 12, 2024, 12:16 pm IST
ADVERTISEMENT
CSK: कप्तान खोज रही Chennai Super Kings, MS Dhoni के उत्तराधिकारी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

MS Dhoni

India News (इंडिया न्यूज), CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा कि फ्रेंचाइजी में उत्तराधिकार योजना के बारे में बातचीत चल रही है। जब एमएस धोनी के उत्तराधिकारी का फैसला करने की बात आती है तो मालिक एन श्रीनिवासन के संदेश का खुलासा किया। 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व एमएस धोनी करेंगे, लेकिन 5 बार के चैंपियन टी20 टूर्नामेंट में अपने कप्तान के भविष्य के बारे में बातचीत को देखते हुए भविष्य की कप्तानी की संभावना की पहचान करना चाहेंगे। इससे पहले चेन्नई के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने इच्छा जताई थी कि रोहित शर्मा बतौर कप्तान सीएसके का हिस्सा बनें।

कप्तान को लेकर कही यह बात

सीएसके का ध्यान आईपीएल 2024 में अपना खिताब बचाने पर होगा, वहीं सभी की निगाहें धोनी की योजनाओं पर भी होंगी और वह कप्तान के रूप में अपने संभावित प्रतिस्थापन के रूप में किसे पहचानेंगे।
“देखिए, आंतरिक बातचीत हुई है। लेकिन, श्री श्रीनिवासन ने इसे बहुत स्पष्ट कर दिया है। कप्तान और उप-कप्तान की नियुक्तियों के बारे में बात न करें। आइए इसे कोच और कप्तान पर निर्णय लेने दें। उन्हें निर्णय लेने दें और जानकारी दें मेरे लिए, और फिर मैं इसे आप सभी को बताऊंगा। उन्होंने कहा है कि ‘कप्तान और कोच फैसला करेंगे और हमें निर्देश देंगे, तब तक हम सभी चुप रहें’,’ सीएसके के सीईओ विश्वनाथन ने बाद के यूट्यूब में एस बद्रीनाथ से कहा दिखाओ।

ALSO READ: नेपाल के Kushal Bhurtel जड़ी धमाकेदार फिफ्टी, पापुआ न्यू गिनी के सामने 199 रनों का लक्ष्य

एमएस धोनी का संदेश

धोनी ने पूरे 2023 सीज़न में सीएसके का नेतृत्व किया, जिसमें सुपर किंग्स ने अहमदाबाद में फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराकर टूर्नामेंट के इतिहास में संयुक्त रूप से सबसे सफल फ्रेंचाइजी बन गई। इस बीच, सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा कि येलो टीम आईपीएल में एक और मजबूत प्रदर्शन की उम्मीद कर रही है और नए सीज़न के लिए एमएस धोनी की योजनाओं का खुलासा किया।

ALSO READ: बतौर कप्तान हार्दिक पंड्या ने उठाया बड़ा कदम, Mumbai Indians के ड्रेसिंग रूम में किया यह काम

नॉकआउट पर ध्यान

सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा, “हमने हमेशा नॉकआउट के लिए क्वालीफाई करने पर ध्यान केंद्रित किया है। यह हमारा पहला लक्ष्य है। उसके बाद, यह उस दिन के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। हम अब भी इसका पालन कर रहे हैं। हर सीज़न से पहले, एमएस धोनी हमसे कहते हैं, ‘पहले हमें लीग पर ध्यान केंद्रित करने दो। हम नॉकआउट के लिए क्वालीफाई करने की कोशिश करेंगे। हां, दबाव है। लेकिन पिछले कुछ वर्षों में, हमारी निरंतरता के कारण, अधिकांश खिलाड़ी इस दबाव के आदी हो गए हैं।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT