होम / IPL 2024: मुंबई इंडियंस के कप्तान Hardik Pandya ने Kieron Pollard के साथ शेयर की पोस्ट, लिखी ऐसी भावनात्मक बात

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के कप्तान Hardik Pandya ने Kieron Pollard के साथ शेयर की पोस्ट, लिखी ऐसी भावनात्मक बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 16, 2024, 3:23 pm IST
ADVERTISEMENT
IPL 2024: मुंबई इंडियंस के कप्तान Hardik Pandya ने Kieron Pollard के साथ शेयर की पोस्ट, लिखी ऐसी भावनात्मक बात

HARDIK

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: मुंबई इंडियंस (एमआई) के कप्तान हार्दिक पंड्या ने पूर्व ऑलराउंडर और वर्तमान बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए एक भावनात्मक पोस्ट किया है। भारतीय ऑलराउंडर आईपीएल 2024 की नीलामी से पहले गुजरात जायंट्स (जीटी) के साथ एक महत्वपूर्ण व्यापार के माध्यम से एमआई में लौट आए और जीटी के साथ दो साल के समृद्ध कार्यकाल के बाद आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीज़न की तैयारी कर रहे हैं।

शेयर किया पोस्ट

एमआई कप्तान ने पोलार्ड की विशेषता वाली एक मार्मिक पोस्ट साझा की, जिसमें वेस्ट इंडीज के ऑलराउंडर हार्दिक के बाइसेप्स को देखते हुए एक पुरानी तस्वीर भी शामिल थी। तस्वीर के कैप्शन में हार्दिक ने लिखा, “कुछ बंधन कभी नहीं बदलते मेरे भाई, बल्कि और मजबूत हो जाते हैं। दोबारा साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं।”


ALSO READ: Rishabh Pant को लेकर Yuvraj का बड़ा खुलासा, कहा – NCA में रोने लगे थे पंत

मुंबई इंडियंस के साथ हार्दिक पंड्या का सफर

हार्दिक पंड्या 2015 आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस में शामिल हुए और सात सीज़न तक टीम के साथ रहे, जिससे त्रिनिदाद के ऑलराउंडर के साथ घनिष्ठ संबंध बने। कीरोन पोलार्ड फ्रैंचाइज़ के भीतर एक सम्मानित व्यक्ति हैं, जो 2010 में तीसरे सीज़न से पहले शामिल होने के बाद से लगातार 13 सीज़न तक एक दिग्गज सदस्य रहे हैं। पोलार्ड और हार्दिक 2022 तक एमआई में टीम के साथी थे, जब भारतीय ऑलराउंडर गुजरात टाइटन्स के लिए रवाना हुए। हार्दिक आईपीएल 2024 सीज़न से पहले अपनी पूर्व टीम के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। इस बीच, पोलार्ड ने 2023 सीज़न से पहले आईपीएल से संन्यास की घोषणा की और टीम के लिए बल्लेबाजी कोच की भूमिका में आ गए।

24 मार्च को पहला मुकाबला

एमआई अपने 2024 आईपीएल अभियान की शुरुआत 24 मार्च (रविवार) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपने नए कप्तान की पूर्व टीम गुजरात टाइटन्स के खिलाफ करेगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर मुंबई इंडियंस द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, पंड्या ने एमआई की जर्सी पहनने के महत्व को व्यक्त किया।
“इस रंग को पहनने का एहसास मेरे लिए बहुत खास है। मेरी यात्रा यहीं से शुरू हुई और घर वापस आना, जो हमेशा खास रहेगा,” पंड्या ने कहा।

ALSO READ: इंडियन प्रीमियर लीग में कमबैक करेंगे यह स्टार खिलाड़ी, यहां देखें पूरी लिस्ट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT