होम / ऑटोग्राफ, सेल्फी और नीरज चोपड़ा! यूरोपीय लड़कियों में दिखी देशी बॉय की दीवानगी

ऑटोग्राफ, सेल्फी और नीरज चोपड़ा! यूरोपीय लड़कियों में दिखी देशी बॉय की दीवानगी

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 17, 2024, 8:22 am IST

Neeraj Chopra Craze In European Girls: यूरोपीय लड़कियों में दिखी देशी बॉय की दीवानगी

India News (इंडिया न्यूज), Neeraj Chopra Craze In European Girls: भारतीय एथलिट नीरज चोपड़ा ने हाल ही में डायमंड लीग 2024 के फाइनल में हिस्सा लिया था, जिसमें वह दूसरे स्थान पर रहे। दरअसल, बेल्जियम के ब्रुसेल्स में किंग बाउडौइन स्टेडियम में नीरज महज एक सेंटीमीटर से खिताब से चूक गए। वहीं अब ब्रुसेल्स से सामने आए वीडियो में बेहद दिलचस्प नजारा देखने को मिला। जहां यूरोपीय लड़कियां नीरज चोपड़ा से ऑटोग्राफ और सेल्फी लेने के लिए बेताब नजर आईं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले नीरज यूरोपीय लड़कियों को ऑटोग्राफ देते हैं। फिर वहां मौजूद लड़कियां एक-एक करके नीरज के साथ सेल्फी लेती हैं। साथ ही सेल्फी लेते समय लड़कियां नीरज से बात करती हैं, जिसमें एक महिला शायद उनका नंबर मांगने लगती है।

एक सेंटीमीटर ने बिगाड़ा ख़िताब का खेल

बता दें कि, नीरज से मिलते समय लड़कियां काफी उत्साहित नजर आती हैं। जिसे देखकर लगता है कि नीरज को भारत के साथ-साथ विदेश में भी काफी पसंद किया जाता है और वह लड़कियों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। दरअसल, ग्रेनेडा के जेवलिन थ्रोअर एंडरसन पीटर्स डायमंड लीग 2024 के फाइनल में चैंपियन बने। पीटर्स ने 87.87 मीटर के सर्वश्रेष्ठ थ्रो के साथ खिताब जीता। जबकि दूसरे स्थान पर रहे नीरज चोपड़ा का सर्वश्रेष्ठ थ्रो 87.86 मीटर रहा। इस तरह नीरज डायमंड लीग का खिताब जीतने से सिर्फ 1 सेंटीमीटर दूर रह ग

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा तोड़ सकते हैं वीरेंद्र सहवाग का ये रिकॉर्ड

चोट के साथ फाइनल में उतरे थे नीरज

दरअसल, नीरज चोपड़ा डायमंड लीग के फाइनल में चोट के साथ मैदान में उतरे थे। प्रतियोगिता खत्म होने के बाद नीरज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर 2024 सीजन के बारे में बात की। जिसमें उन्होंने चोट के बारे में भी बताया। डायमंड लीग फाइनल से पहले अभ्यास के दौरान नीरज चोटिल हो गए थे। उनके बाएं हाथ में फ्रैक्चर हो गया था। हालांकि इसके बाद भी नीरज ने हार नहीं मानी और वह फाइनल खेलने के लिए मैदान में उतरे।

क्रिकेट जगत के ऐसे 5 खिलाड़ी जिन्होंने रचा ली अपनी ही बहन से शादी, एक तो रह चुका था 5 बच्चो का पिता भी?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT