होम / NZ vs BAN Weather Updates: न्यूजीलैंड-बांग्लादेश मुकाबले में खलल डाल सकती है बारिश! जानें कैसा रहेगा चैन्नई का मौसम

NZ vs BAN Weather Updates: न्यूजीलैंड-बांग्लादेश मुकाबले में खलल डाल सकती है बारिश! जानें कैसा रहेगा चैन्नई का मौसम

Mudit Goswami • LAST UPDATED : October 13, 2023, 3:49 pm IST

NZ vs BAN Weather Updates

Cricket World Cup 2023, NZ vs BAN Weather Updates, दिल्ली: वर्ल्ड कप 2023 में आज का मुकाबला न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेला जाना है। यह मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा। लेकिन इस मुकाबले में मौसम एक रुकावट पैदा कर सकता है। मौसम विभाग ने इसके लिए संकेत भी दिए है। मौसम विभाग की मानें तो चेन्नई में आज का मौसम वैसे तो ज्यादातर वक्त साफ ही रहेगा, लेकिन बीच में कुछ समय के लिए बारिश भी हो सकती है। हालांकि, ये साफ है कि इससे मैच के ज्यादा हानि नहीं होगी।

बता दें कि चेन्नई में आज अधिकतम तापमान 32 डिग्री तक रहने के आसार हैं। वहीं, मुकाबले के बीच शाम के वक्त तक तापमान 28 डिग्री तक गिर सकता है। इसके अलावा मैच के दौरान पूरे वक्त आसमान में कभी हल्के तो कभी घने बादल छाए रह सकते हैं।

न्यूजीलैंड का कॉन्फिडेंस हाई

बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले  इस मुकाबले में न्यूजीलैंड का कॉन्फिडेंस हाई रहेगा, क्योंकि टूर्नामेंट के शुरुआत में न्यूजीलैंड ने दो मुकाबलों में शानदार जीते दर्ज की। इन जीतों के बाद पॉइंट्स टेबल में कीवी टीम दूसरे स्थान पर है। न्यूजीलैंड ने पहले मैच में इंग्लैंड को हराया था जबकि दूसरे मुकाबले में नीदरलैंड्स पर विजय प्राप्त की थी। इस मुकाबले में जीत के साथ न्यूजीलैंड टूर्नामेंट में इस क्रम को बनाए रखना चाहेगी।

बांग्लादेश ने हारा अपना पिछला मुकाबला

बांग्लादेश ने दो मैच खेले हैं। इसमें से अफगानिस्तान के खिलाफ जीत मिली थी, जबकि इंग्लैंड ने पिछले मुकाबले में उसे हराया था। बांग्लादेश की टीम के पास न्यूजीलैंड को हराकर पटरी में लौटने का अच्छा मौका होगा। बता दें कि मुकाबले के लिए दोपहर 1:30 बजे दोनो टीम के कप्तान टॉस के लिए चेन्नई के मैदान पर उतरेंगे।

यह भी पढ़ें:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT