होम / Olympics 2024: भारत के लिए खुशखबर! इस स्टार बॉक्सर पर टिकी गोल्ड के लिए नजर

Olympics 2024: भारत के लिए खुशखबर! इस स्टार बॉक्सर पर टिकी गोल्ड के लिए नजर

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 12, 2024, 9:58 am IST

loveleena borgohain

India News (इंडिया न्यूज),Olympics 2024: भारतीय स्टार बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन का आत्मविश्वास से भरा एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वह 2024 में होने वाले पेरिस ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड लेकर आ सकती है। अब वो इसके लिए तैयार है। उनके इस आत्मविश्वास को लोग जमकर सराह रहे हैं। इससे पहले टोक्यो ओलंपिक में उन्हे ब्रॉन्ज मेडल से ही काम चलाना पड़ा था। लेकिन इस बार उम्मीद की जा रही है कि लवलीना अपनी कड़ी मेहनत और दमदार कॉम्फिडेंस की वजह से इतिहास को बदलने में सफल होंगी।

  • तमाम बदलावों के बाद आया कॉम्फिडेंस
  • लवलीना नहीं लेती है अब ज्यादा दबाव

तमाम बदलावों के बाद आया कॉम्फिडेंस

लवलीना ने बताया है कि टोक्यो ओलंपिक से लेकर अब तक उन्होंने खुद के अंदर काफी बदलाव किए हैं। जैसे पहले वह 69 किलोभार वर्ग में खेलती थी लेकिन अब वह 75 किलोभार वर्ग में खेलती है। लल्लनटॉप को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि पहले उनका वजन कम था अब उन्होंने अपना वजन बढ़ा लिया है। उनके वजन बढ़ने के बाद लोगों को ऐसा लगने लगा था कि अब वो बेहतर प्रदर्शन नहीं दे पाएंगी लेकिन यह गलत साबित हुआ और अब वो पहले से बेहतर प्रदर्शन कर रही है। लवलीना ने बताया कि पहले वो अपने ज्यादातर खेलों में बस ब्रॉन्ज ही ला पाती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है अब तस्वीर बदली है और अब वो पहले से बेहतर हो चुकी है।

Aaj Ka Panchang: जानिए शुक्रवार का शुभ और राहुकाल का समय, पढ़ें आज का दैनिक पंचांग

लवलीना नहीं लेती है अब ज्यादा दबाव

स्टार बॉक्सर ने कहा कि लोगों को उनसे काफी उम्मीदें होती हैं। पहले उनके ऊपर इस बात का दबाव होता था लेकिन अब उन्हें इस चीज की आदत पड़ चुकी है। इसलिए अब वो इस बात का ज्यादा दबाव नहीं लेती हैं और खुद को सकारात्मक बनाएं रखती हैं कि जो होगा अच्छा ही होगा साथ ही वो खुद को हर रोज को बेहतर बनाएं रखने के लिए मोटिवेट भी करती है और यह सोचती हैं कि उन्हें हर हफ्ते को बेहतर बनाना है और गोल्ड लेकर आना है।

आपकी हेल्थ के लिए सबसे खराब हैं ये 10 फूड्स, आज ही अपनी डाइट में से निकाल फेंकें

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तीन महीने में तबाह हो जाएंगी दुनिया! Israel- Hamas युद्द के साथ शुरू हुआ दुनिया का विनाश? जानें क्या थी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Rajasthan Politics: मानेसर कांड के बहाने CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘समय मिला तब …’
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये
Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
Bihar Politics: नवादा अग्निकांड पर मुकेश सहनी ने सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, जानें मौसम का पूरा हाल
ADVERTISEMENT