होम / Cricket World Cup 2023: लीक हुई क्रिकेट टीम के कप्तान की चैट, मचा बवाल

Cricket World Cup 2023: लीक हुई क्रिकेट टीम के कप्तान की चैट, मचा बवाल

Shashank Shukla • LAST UPDATED : October 30, 2023, 5:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023: कप्तान बाबर आज़म की एक लीक हुई व्हाट्सएप चैट ने पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल ला दिया है। कप्तान बाबर आज़म और क्रिकेट बोर्ड के बीच संबंध सवालों के घेरे में आ गए हैं। वनडे विश्व कप 2023 में पाकिस्तान की भागीदारी के बीच, यह रहस्योद्घाटन एक महत्वपूर्ण समय पर आया है। इसको लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ ने इसको लेकर एक बड़ा बयान जारी किया है।

जका अशरफ ने इन दावों को खारिज किया

लाइव टीवी पर राष्ट्र को संबोधित करते हुए इन दावों को खारिज कर दिया कि बाबर आजम ने स्थिति पर चर्चा करने के लिए सीधे उनसे संपर्क करने का प्रयास किया। जका अशरफ ने कहा, ”उसने मुझे कभी नहीं कॉल किया। कप्तान आमतौर पर मुख्य परिचालन अधिकारी या अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के निदेशक से बात करते हैं।”

किया चैट को पब्लिक

अपने बयान के आधार को मजबूत करने के लिए जका अशरफ ने बाबर आजम और पीसीबी के मुख्य परिचालन अधिकारी सलमान नसीर की एक निजी बातचीत को पब्लिक कर दिया। टेलीविज़न एक्सचेंज का उद्देश्य कथित संचार विफलता पर पारदर्शिता प्रदान करना और प्रकाश डालना था। इसके बाद यह चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वकार यूनिस की तीखी प्रतिक्रिया

“हां क्या करना की कोशिश कर रहे हो आप लोग??? यह दयनीय है !!! खुश हो गया आप लोग। कृपया @babarazam258 को अकेला छोड़ दें 🙏🏽। वह पाकिस्तान क्रिकेट की संपत्ति हैं @TheRealPCB @ARYNEWSOFFICIAL @Salman_ARY,” उन्होंने एक्स पर लिखा।

प्वाइंट्स टेबल पर छठे स्थान पर

यह विवाद मौजूदा विश्व कप में पाकिस्तान के प्रदर्शन में जटिलता की एक परत जोड़ता है। टीम के खराब प्रदर्शन के बाद बाबर आजम को कप्तानी से हटाने की अटकलें लगाई जा रही हैं। जैसे ही पाकिस्तान कोलकाता में बांग्लादेश का सामना करने की तैयारी कर रहा है, लीक हुई व्हाट्सएप चैट ने टीम के आसपास चल रही कहानी को तेज कर दिया है। वे फिलहाल छह मैचों में दो जीत के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर हैं।

यह भी पढ़ें: Cricket World Cup 2023: विश्व कप के लिए भारतीय टीम से जुड़ेगा यह स्टार खिलाड़ी, जानिए किसकी लेगा जगह

Cricket World Cup 2023: मैच हारने के बाद आया Babar Azam का बड़ा बयान, कह दी बड़ी बात

पूर्व खिलाड़ी का PCB पर बड़ा आरोप, कहा-बोर्ड नहीं चाहता टीम जीते वर्ल्ड कप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

फेस पर से टैनिंग हटाने के लिए करें ये घरेलू उपाय, रिजल्ट देख चौंक जाएंगी आप
Hemant Soren Bail: ‘हाईकोर्ट का आदेश अवैध…’, हेमंत सोरेन की जमानत के खिलाफ ED पहुंची सुप्रीम कोर्ट -IndiaNews
Mumbai Rains: मुंबई एयरपोर्ट रनवे पर भारी बारिश के कारण परिचालन प्रभावित, 51 उड़ानें रद्द, 27 का मार्ग परिवर्तित -IndiaNews
Rahul Gandhi Manipur Visit: ‘मैं यहां आपके भाई के रूप में हूं’, राहुल गांधी ने मणिपुर के लिए दिया शांति का संदेश -IndiaNews
Toothache Home Remedies: अचानक से दांत दर्द होने पर आपनाए ये घरेलू उपाय, झट से मिलेगा आराम
Rohit Sharma: अभिषेक शर्मा लेंगे रोहित शर्मा की जगह! दोनों के इस रिकॉर्ड के बीच है खास नाता
जवां और निखार चेहरा पाने के लिए अपने स्किन केयर में शामिल करें Chocolate, नहीं पड़ेगी मेकअप की जरूरत
ADVERTISEMENT