होम / Cricket World Cup 2023: मैच हारने के बाद आया Babar Azam का बड़ा बयान, कह दी बड़ी बात

Cricket World Cup 2023: मैच हारने के बाद आया Babar Azam का बड़ा बयान, कह दी बड़ी बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : October 29, 2023, 7:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने बांग्लादेश के खिलाफ टीम के अगले मैच से पहले अपने तीन पसंदीदा बल्लेबाजों के नाम बताए हैं। बाबर ने भारत के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और न्यूजीलैंड के केन विलियमसन को उन बल्लेबाजों के रूप में नामित किया है जिनसे वह प्रशंसा प्राप्त करते हैं।

बाबर आजम ने कहा

स्टार स्पोर्ट्स वीडियो पर बोलते हुए, बाबर ने कहा कि जिस तरह से ये तीन खिलाड़ी अपनी टीमों को मुसीबत से बाहर निकालते हैं, वह उन्हें पसंद है, कुछ ऐसा जिससे वह हमेशा सीखने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा, “विराट कोहली, रोहित शर्मा और केन विलियमसन दुनिया में मेरे पसंदीदा बल्लेबाज हैं। वे दुनिया के शीर्ष खिलाड़ी हैं। वे परिस्थितियों को अच्छी तरह से समझते हैं, इसलिए वे सर्वश्रेष्ठ हैं। मैं उनकी प्रशंसा करता हूं। विराट, रोहित और केन के बारे में मुझे सबसे अच्छी बात यह पसंद है कि वे कैसे टीम को मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकालते हैं और कठिन गेंदबाजी के खिलाफ रन बनाते हैं। मैं उनसे यही सीखने की कोशिश करता हूं।”

बांग्लादेश से मुकाबला (Cricket World Cup 2023)

पाकिस्तान इस समय टूर्नामेंट में अपने छह में से चार मैच हारकर मुश्किल स्थिति में है। पाकिस्तान लगातार चार हार चुका है और बांग्लादेश के खिलाफ वापसी की कोशिश करेगा। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म की उनकी कप्तानी और टीम चयन और भारत में टीम द्वारा अपनाए गए सामान्य दृष्टिकोण के लिए आलोचना की गई है।

जीतने होंगे सभी मैच

अपने आखिरी मैच में, पाकिस्तान को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम विकेट की रोमांचक हार का सामना करना पड़ा, जिसके बारे में कई लोगों का मानना था कि टीम को कई रन शेष रहते जीत हासिल करनी चाहिए थी। पाकिस्तान को अगर अंतिम चार स्थानों के लिए क्वालीफाई करना है तो उसे बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ अपने सभी आगामी मैच जीतने होंगे।

यह भी पढ़ें: Pro Kabaddi League 2023: इस दिन खेला जाएगा प्रो कबड्डी लीग, जानिए कहां होगा लाइव प्रसारण

Cricket World Cup 2023: विश्व कप के दौरान घटी बड़ी घटना, मैच से पहले गिरी स्टेडियम की दीवार

Cricket World Cup 2023: मैच के दौरान पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, क्या दस खिलाड़ियों के साथ खेलेगी टीम?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT