होम / PBKS vs GT: गुजरात ने जीता टॉस,पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला, जानें प्लेइंग-11

PBKS vs GT: गुजरात ने जीता टॉस,पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला, जानें प्लेइंग-11

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : April 13, 2023, 7:24 pm IST

PBKS vs GT:आईपीएल के 16वें सीजन का 18वां मैच आज गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच में हो रहा है। बता दे मैच पंजाब के घरेलू मैदान मोहाली स्टेडियम में हो रहा है।गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। दोनों टीमें अपना पिछला मैच हार चुकी हैं और इस मैच में जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी। बता दें यह मैच जीतने वाली टीम अंक तालिका में शीर्ष चार टीमों में पहुंच जाएगी।

 

हैदराबाद से आठ विकेट से हार का करना पड़ा था सामना

बता दे पंजाब को भी पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से हार का सामना करना पड़ा था। सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब को आठ विकेट से हराया था। पहले मैच में पंजाब ने कोलकाता के खिलाफ डकवर्थ लुईस नियम के तहत सात रन से जीती हासील की थी। वहीं, दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स को पांच रन से हराया था। हालांकि, तीसरे मैच में इस टीम को हार का सामना करना पड़ा।

गुजरात को केकेआर के खिलाफ करना पड़ा था हार का सामना 

गत चैंपियन गुजरात टाइटंस की टीम ने इस सीजन में भी शानदार शुरुआत की थी। पहले मैच में हार्दिक की टाइटंस ने सुपरकिंग्स को पांच विकेट से हराया था। वहीं, दूसरे मैच में गुजरात ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ छह विकेट से जीत दर्ज की थी। हालांकि, तीसरे मैच में गुजरात को केकेआर को खिलाफ तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा। गुजरात के लिए हार्दिक पांड्या पिछला मैच नहीं खेले थे। इस मैच में उनके टीम में वापस आने की संभावना है।

गुजरात टाइटंस प्लेइंग-11: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा, जोशुआ लिटिल।

गुजरात टाइटंस सबस्टीट्यूट्सः विजय शंकर, शिवम मावी, जयंत यादव, अबिनव मनोहर, श्रीकर भरत।

 

पंजाब किंग्स प्लेइंग-11 प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), मैथ्यू शॉर्ट, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, ऋषि धवन, अर्शदीप सिंह।

पंजाब किंग्स सबस्टीट्यूट्सः हरप्रीत भाटिया, राहुल चाहर, सिकंदर रजा, अथर्व ताइदे, गुरनूर बराड़।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

करीना-सैफ, ऋतिक-सबा समेत इन सेलेब्स ने दिए पोज़, NMACC गाला से अनदेखी तस्वीरें हुई वायरल -IndiaNews
Asaduddin Owaisi: ‘जय फिलिस्तीन’ के नारे के लिए ओवैसी को अयोग्य ठहराया जा सकता है? जानें क्या कहता है संविधान
Kenya’s Tax Protests: जानें कैसे GenZ ने टिकटॉक का इस्तेमाल कर केन्या में विरोध को दिया बढ़ावा-Indianews
Vidhan Sabha Election: विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने में अभी से जुटी कांग्रेस, इन चुनौतियों का करना पड़ सकता है सामना-Indianews
पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारतीय टीम के इस प्लेयर पर लगाया गंभीर आरोप, कहीं ये बड़ी बात-IndiaNews
Anant Ambani की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जिसमें चांदी से बना है चंडी का मंदिर, जानें इसकी खासियतें -IndiaNews
Sukhbir Singh Badal: अकाली दल में फूट का कारण कौन? इस नेता पर छाए हैं संकट के बादल-IndiaNews
ADVERTISEMENT