होम / Wrestlers Issue: बजरंग पुनिया आज शाम सात बजे करेंगे लाइव, कहा – हमारे बारे में समाज में गलत बातें फैलाई जा रही हैं…

Wrestlers Issue: बजरंग पुनिया आज शाम सात बजे करेंगे लाइव, कहा – हमारे बारे में समाज में गलत बातें फैलाई जा रही हैं…

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : June 24, 2023, 6:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Wrestlers Issue: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शनकारी पहलवानों में से एक बजरंग पुनिया का शनिवार (24 जून) को बड़ बयान सामने आया है। बता दें पुनिया का कहना हैकि पहलवानों के बारे में समाज में गलत बातें फैलाई जा रहा हैं। ऐसे में आज इसी मुद्दे को लेकर उनके द्वारा शाम के 7 बजे लाइव किया जाएगा।

बजरंग पुनिया ने ट्वीट कर बताया, ”हमारे बारे में समाज में गलत बातें फैलाई जा रही हैं। कुछ चुनिंदा राजनेता अपने निजी स्वार्थ के लिए ऐसा कर रहे हैं। इसी के मध्यनजर आज शाम सात बजे हम सब लाइव करेंगे। आप सभी से अनुरोध है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में हमसे जुड़ें।”

बता दें पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया ने केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकरे के साथ मामले को लेकर बैठक की थी। इसके बाद ठाकुर ने इसे सकारात्मक बातचीत बताते हुए कहा था कि दिल्ली पुलिस से सिंह के खिलाफ 15 जून तक चार्जशीट दायर करने को कहा गया।अनुराग ठाकुर से बात करने के बाद मलिक और पुनिया ने जानकारी दी थी कि हमने आंदोलन स्थगित कर दिया है। बता दें कि पुलिस के चार्जशीट दायर करने के बाद पहलवानों ने अपने अगले कदम को लेकर फिलहाल कुछ भी साफ नहीं किया है।

बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। इस मामले में ही बजरंग पुनिया, विनेश फोगाट और साक्षी मलिक ने सिंह की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया था।

ये भी पढ़ें – PM Modi Egypt visit: काहिरा पहुंचे पीएम मोदी, मिस्र के प्रधानमंत्री के साथ करेंगे गोलमेज बैठक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT