होम / Prithvi Shaw ने बांद्रा में खरीदा अपने सपनों का घर, कीमत उड़ा देगी रातों की नींद

Prithvi Shaw ने बांद्रा में खरीदा अपने सपनों का घर, कीमत उड़ा देगी रातों की नींद

Babli • LAST UPDATED : April 10, 2024, 1:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Prithvi Shaw, दिल्ली: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्हें भारतीय क्रिकेट का भविष्य भी कहा जाता है। उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी आईपीएल 2024 मैच में एक शानदार छाप छोड़ी थी। जहां वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बुलंदियों पर हैं, वहीं उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। क्रिकेटर ने हाल ही में अपने सपनों के घर की झलकियां अपने सोशल मीडिया पर साझा कीं हैं, जिसको उन्होंने 10.5 करोड़ रुपये में खरीदा था।

  • पृथ्वी शॉ ने शेयर की सपनों के घर की तस्वीरें
  • कीमत उड़ा देगी रातों की नींद
  • पृथ्वी शॉ पर फैंस ने किया हमला

सीक्रेट वेडिंग पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, बताई गुपचुप शादी की वजह

पृथ्वी शॉ ने शेयर की सपनों के घर की तस्वीरें

9 अप्रैल, 2024 को, पृथ्वी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए घर की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में, हम उसका घर देख सकते हैं, नहीं दूसरी तस्वीर में पृथ्वी अपने पीछे एक बड़ी खिड़की के साथ दालान में बैठा था। एक और तस्वीर में, उनके घर को शानदार सोफे के साथ खूबसूरती से पुनर्निर्मित किया गया था, और वह वहां हाथ जोड़कर ठीक बीच में बैठे थे। बता दें की पृथ्वी का घर मुंबई के बांद्रा में है और शानदार इंटीरियर के साथ यह किसी सपने से कम नहीं लगता। उन्होंने अपने घर के बाहरी डेक की भी झलक दी, जिसमें आराम करने के लिए आरामदायक सोफे हैं। तस्वीरों के साथ, पृथ्वी ने एक नोट भी लिखा।

Prithvi Shaw
Prithvi Shaw
Prithvi Shaw
Prithvi Shaw

Arijit के पैरों में गिरे Badashah, गाने से पहले की ये हरकत

जिसमें लिखा था, “मेरी अपनी जगह की चाबी घुमाने में एक विशेष अंगूठी होती है! इस पल के बारे में सपने देखने से लेकर इसे जीने तक, यात्रा अवास्तविक रही है। स्वर्ग का अपना टुकड़ा पाकर मैं बहुत आभारी हूं! अच्छे समय को आने दो! विशेष धन्यवाद इस अद्भुत डिज़ाइन और इंटीरियर के पीछे मुख्य लोग हैं।” बता दें कि पृथ्वी को 2022 आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स ने भारी भरकम 7.5 करोड़ कीमत पर रिटेन किया था।खबरों की मानें तो पृथ्वी ने अपने नए घर में 10.5 करोड़े रुपये का निवेश किया है।

Prithvi Shaw
Prithvi Shaw

पृथ्वी शॉ पर फैंस ने किया हमला 

2023 में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें तस्वीरें खींचने से मना करने पर पृथ्वी के फैन्स ने उन पर हमला कर दिया था। मशहूर क्रिकेटर मुंबई में अपने होटल के बाहर खड़े थे, तभी सुनहरी आउटफिट पहने एक लड़की और एक लड़के ने उनका स्वागत किया। क्रिकेटर थोड़ा विचलित दिखे, लेकिन वह कुछ सेल्फी लेने के लिए तैयार हो गए। हालाँकि, चीजें तब खराब हो गईं जब पृथ्वी ने अपने दोस्त को फोन किया और मैनेजर से अपने फैंस को हटाने के लिए कहने के बाद उन्होंने जाने से इनकार कर दिया। बाद में, दोनों फैंस ने बदला लिया और होटल से बाहर आने के बाद उनकी कार का पीछा किया। आरोपी ने ओशिवारा के पास एक ट्रैफिक सिग्नल पर कार पर बेसबॉल बैट से हमला किया और उसका शीशा तोड़ दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

सालों बाद Varun Badola ने Sangeeta Ghosh के साथ डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी, सच्चाई से उठाया पर्दा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Varuthini Ekadashi 2024: वरुथिनी एकादशी पर इस स्तोत्र का जरूर पढ़े पाठ, विष्णु और मां लक्ष्मी होंगे प्रसन्न -indianews
मात्र पांच हजार रूपये में करें हिमाचल प्रदेश के मंडी की सैर, गर्मियां में घूमने के लिए हैं परफेक्ट जगह -Indianews
Lok Sabha Election 2024: जानें कौन हैं रायबरेली से BJP के उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह-Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या अमेठी में राहुल गांधी के नाम के ऐलान में देरी कर कांग्रेस ने बड़ी चूक कर दी? जानें जनता की राय- Indianews
मर्डर के बाद हत्यारा खा गया आंख-कान, पकड़े जाने पर दिया यह अजीबोगरीब जवाब
Crispy Corn: शाम की चाय या कॉफी के साथ बेस्ट है क्रिस्पी कॉर्न, जाने रेस्टोरेंट स्टाइल रेसिपी -Indianews
Chaudhry Fawad Hussain: क्या फवाद हुसैन की तारीफ़ से राहुल गांधी को फ़ायदा होगा? जानें जनता की राय- Indianews
ADVERTISEMENT