होम / PBKS vs CSK: चेपॉक में चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब ने रौंदा, गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों बिखेरा जलवा -India News

PBKS vs CSK: चेपॉक में चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब ने रौंदा, गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों बिखेरा जलवा -India News

Raunak Pandey • LAST UPDATED : May 2, 2024, 12:08 am IST
ADVERTISEMENT
PBKS vs CSK: चेपॉक में चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब ने रौंदा, गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों बिखेरा जलवा -India News

PBKS vs CSK

India News (इंडिया न्यूज), PBKS vs CSK: आईपीएल 2024 का 49वां मुकाबला बुधवार (1 मई) को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच चेन्नई में एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। इस मैच को पंजाब से 7 विकेट से जीत लिया। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करण ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। सीएसके की तरफ से दिए गए 163 रन के लक्ष्य को पंजाब किंग्स ने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। पंजाब की ओर से जॉनी बेयरस्टो ने 46 रन बनाए।

सीएसके की बल्लेबाजी ध्वस्त

बता दें कि, टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स को अजिंक्य रहाणे (29 रन) ने अच्छी शुरुवात दी। परंतु इसके बाद हरप्रीत बरार ने एक ही ओवर में 2 विकेट लेकर चेन्नई सुपर किंग्स की पारी को लड़खड़ा दिया। चेन्नई के लिए सबसे अधिक रन कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने बनाया। गायकवाड़ ने 62 रन की पारी खेली। जिसके बाद समय-समय पर सीएसके के विकेट गिरते रहे। इनके अलावा शिवम दुबे- 0 रन, रवींद्र जडेजा- 2 रन, समीर रिजवी- 21 रन, मोइन अली- 15 रन, धोनी- 14 रन और डेरिल मिचेल- 1 रन बनाए। वहीं पंजाब की तरफ से हरप्रीत बरार और राहुल चाहर ने 2-2 विकेट झटके। साथ ही कैगिसो रबाड़ा और अर्शदीप सिंह ने 1-1 विकेट चटकाए।

Champions Trophy: चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की भागीदारी पर अनिश्चितता के बीच PCB ने ICC को दिया यह सुझाव-Indianews

पंजाब ने चेन्नई को हराया

163 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स ने 17.5 ओवर में 3 विकेट खोकर मुकाबला को जीत लिया। पंजाब की शुरुआत धीमी और ख़राब रही पारी के चौथे ओवर में सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह सिर्फ 19 रन पर आउट हो गए। उन्होंने महज 13 रन बनाए। जिसके बाद जॉनी बेयरस्टो (46 रन) और रिले रोसोयू (43 रन) ने टीम को संभालते हुए, दूसरे विकेट के लिए 64 रन की साझेदारी की। वहीं अंत में शशांक सिंह (25 रन) और कप्तान सैम करण (27 रन) ने टीम को जीत दिलाया। वहीं सीएसके की तरफ से रिचर्ड ग्लीसन, शिवम दुबे और शार्दुल ठाकुर ने 1-1 विकेट झटके।

IPL 2024, PBKS vs CSK Highlights: पंजाब किंग्स ने बिगाड़ा CSK का खेल, 7 विकेट से दी शिकस्त

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT