होम / Rahul Dravid Son Viral Video: राहुल द्रविड़ के बेटे समित का गेंदबाजी करते हुए वीडियो वायरल, देखें यहां

Rahul Dravid Son Viral Video: राहुल द्रविड़ के बेटे समित का गेंदबाजी करते हुए वीडियो वायरल, देखें यहां

Shashank Shukla • LAST UPDATED : January 13, 2024, 5:43 pm IST

Rahul Dravid Son Viral Video: मुंबई बनाम कर्नाटक अंडर-19 कूच बिहार ट्रॉफी के फाइनल मैच में, क्रिकेट के दिग्गज राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ का गेंदबाजी करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जूनियर द्रविड़ ने खेल के दौरान मध्यम गति की गेंदबाजी की। अपने शुरुआती स्पेल में उन्होंने दस ओवर फेंके और 41 रन दिए। बाद में, उन्होंने गेंदबाजी में वापसी करते हुए प्रभावशाली आंकड़ों के साथ दो विकेट लिए। समित द्रविड़ की मध्यम-तेज गेंद फेंकने की फुटेज ने सोशल मीडिया पर व्यापक ध्यान आकर्षित किया है और तेजी से वायरल हो रहा है।

चटकाए दो विकेट

मुंबई के खिलाफ टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण करने के कर्नाटक के फैसले के बाद, समित द्रविड़ ने गेंद के साथ अपने कौशल का प्रदर्शन किया। उन्होंने 19 ओवर तक गेंदबाजी की। इस स्पैल के दौरान, उन्होंने दो महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए। जिसमें खतरनाक दिख रहे आयुष वर्तक को 73 रन और प्रतीक यादव को 30 रन पर आउट किया। समित द्रविड़ ने अपने 19 ओवर के स्पेल में दो मेडन ओवर भी फेंके और कुल 60 रन दिए। आख़िरकार मुंबई 380 रन पर आउट हो गई।

बल्लेबाजी भी शानदार

समित के लगातार प्रदर्शन ने ध्यान खींचा है और उन्होंने हाल ही में जम्मू-कश्मीर के खिलाफ 98 रन बनाकर अपनी बल्लेबाजी क्षमता का प्रदर्शन किया है। कर्नाटक के लिए नंबर 5 पर बल्लेबाजी करते हुए, उन्होंने 159 गेंदों पर 98 रन बनाए। जिसमें 13 चौके और एक छक्का शामिल था। मौजूदा सीज़न में, समित ने सात मैचों में 37.78 की प्रभावशाली औसत के साथ 340 रन बनाए हैं। उन्होंने तीन अर्धशतक दर्ज किये हैं। इसके अतिरिक्त, 18 वर्षीय खिलाड़ी ने प्रतियोगिता में तीन विकेट लिए हैं।

बेटे को कोचिंग देने से बचते हैं द्रविड़

JioCinema पर बात करते हुए, राहुल द्रविड़ ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने बेटे समित को कोचिंग देने से बचते हैं। उन्होंने माता-पिता और कोच की भूमिकाओं को संतुलित करने की चुनौतियों को व्यक्त करते हुए कहा कि दोनों बनना एक कठिन काम है। द्रविड़ ने कहा, “समित को कोचिंग देने की कोशिश ही नहीं करता। माता-पिता और कोच बनना मुश्किल है। माता-पिता रहने की कोशिश कर रहे हैं, हमें भी पता नहीं मैं क्या कर रहा हूं।” माता-पिता और कोच बनना दोनों कठिन हैं। मैं माता-पिता के रूप में बने रहने की कोशिश करता हूं। मुझे नहीं पता कि मैं इसमें क्या कर रहा हूं।

Also Read

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT