होम / IND vs ENG: नहीं थम रही कप्तान Rohit Sharma की मुश्किलें, अब तीसरे टेस्ट के दौरान Team India को लगा बड़ा झटका

IND vs ENG: नहीं थम रही कप्तान Rohit Sharma की मुश्किलें, अब तीसरे टेस्ट के दौरान Team India को लगा बड़ा झटका

Shashank Shukla • LAST UPDATED : February 17, 2024, 12:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की मुश्किलें कम होने नाम ले रही हैं। पांच मैचों की शृंखला में शुरुआत से भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है। वहीं, अब कप्तान रोहित के सामने एक और परेशानी आ गई है।

तीसरे टेस्ट से अश्विन हुए बाहर

भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन राजकोट के निरंजन शाह स्टेडियम में चल रहे भारत बनाम इंग्लैंड तीसरे टेस्ट से  हैं। अश्विन ने अपने परिवार में मेडिकल इमरजेंसी के कारण टेस्ट से नाम वापस ले लिया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने राजकोट टेस्ट के दूसरे दिन की समाप्ति के बाद विकास की पुष्टि करते हुए एक प्रेस रिलीज साझा की।

Ind vs Eng Test: रोहित शर्मा की रवींद्र जड़ेजा के साथ मजेदार बातचीत स्टंप माइक पर कैद, वीडियो वायरल

BCCI का अधिकारिक बयान

“बीसीसीआई चैंपियन क्रिकेटर और उनके परिवार को अपना समर्थन देता है। खिलाड़ियों और उनके प्रियजनों का स्वास्थ्य और भलाई अत्यंत महत्वपूर्ण है। बोर्ड अश्विन और उनके परिवार की गोपनीयता का सम्मान करने का अनुरोध करता है क्योंकि वे इस माध्यम से यात्रा कर रहे हैं।”

“बोर्ड और टीम अश्विन को हर आवश्यक सहायता प्रदान करना जारी रखेगी और आवश्यकतानुसार समर्थन देने के लिए संचार के रास्ते खुले रखेगी। टीम इंडिया इस संवेदनशील अवधि के दौरान प्रशंसकों और मीडिया की समझ और सहानुभूति की सराहना करती है।”

ILT20 2024: Dubai Capitals और MI Emirates के बीच खिताबी जंग, यहां देखें इंटरनेशनल लीग टी20 का फाइनल

500 टेस्ट विकेट

दुखद खबर सामने आने से पहले अश्विन ने क्रिकेट के मैदान पर अच्छा प्रदर्शन किया था। 37 वर्षीय खिलाड़ी ने भारत की पहली पारी में आठवें विकेट के लिए नवोदित विकेटकीपर ध्रुव जुरेल के साथ 77 रन जोड़े और 89 रन पर 37 रन बनाकर आउट हो गए। जैक क्रॉली को आउट करने के बाद उन्होंने 500 टेस्ट विकेट हासिल किए। खेल के शुद्धतम प्रारूप में उस मुकाम तक पहुंचने वाला दूसरा सबसे तेज़ खिलाड़ी बन गया। अनिल कुंबले (619) के बाद अश्विन 500 विकेट के क्लब में प्रवेश करने वाले एकमात्र भारतीय हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT