होम / Rohit Sharma Injured Before SA Tour साउथ अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, रोहित शर्मा हुए चोटिल

Rohit Sharma Injured Before SA Tour साउथ अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, रोहित शर्मा हुए चोटिल

Harpreet Singh • LAST UPDATED : December 13, 2021, 4:52 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Rohit Sharma Injured Before SA Tour :
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज 26 दिसंबर से आरंभ होनी है। दौरे से पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। भारतीय टीम साउथ अफ्रीका दौरे के लिए 16 दिसंबर को उड़ान भरेगी।

टेस्ट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा को मुंबई में चल रहे ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोट लग गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस समय रोहित शर्मा थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट राघवेंद्र की गेंद खेल रहे थे तो उस समय गेंद सीधे रोहित शर्मा के हाथ पर लगी। चोट लगने से रोहित शर्मा दर्द से कराहते नजर आए।

खैर रोहित शर्मा की चोट कितनी सीरियस है उस पर अभी अपडेट आना बाकी है। वहीं अगर चोट के कारण रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका दौरे से बाहर होते हैं तो यह भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका होगा। भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के साथ 3 टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है।

दर्द से कराहते नजर आए रोहित Rohit Sharma Injured Before SA Tour

एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार ट्रेनिंग सेशन के दौरान पहले अजिंक्या रहाणे ने 45 मिनट बल्लेबाजी की और उसके बाद रोहित शर्मा बल्लेबाजी करने के लिए आए।

इस दौरान उनके ग्लब्स पर गेंद लग गई। जिसके बाद रोहित दर्द से कराहते नजर आए। वहीं यह भी पता चला है कि रोहित शर्मा चोट लगने के काफी देर तक नर्वस नजर आए। रोहित शर्मा की चोट पर अपडेट आना अभी बाकी है।

वनडे टीम के कप्तान हैं रोहित शर्मा Rohit Sharma Injured Before SA Tour

IND Squad Annouced For SA Tour 2021

रोहित शर्मा को साउथ अफ्रीका दौरे से पहले वनडे टीम का कप्तान भी बनाया गया है। रोहित शर्मा ने कप्तान के तौर पर विराट कोहली को रिप्लेस किया है। वनडे कप्तान बनने के बाद रोहित शर्मा का यह पहला दौरा है।

बता दें, साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की वापसी हो रही है। ये सभी खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में खेली गई घरेलू सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे।

यह है अफ्रीका दौरे का पूरा शैड्यूल Rohit Sharma Injured Before SA Tour

IND vs SA T20 Series Postpone

इस दौरे की शुरूआत 26 दिसंबर को सेंचुरियन टेस्ट के साथ हो जाएगी। वहीं दूसरा टेस्ट 3 से 7 जनवरी तक जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा। सीरीज का आखिरी और तीसरा टेस्ट मैच 11 से 15 जनवरी के दौरान केपटाउन में खेला जाएगा। तो वहीं इस दौरे पर भारत को तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है।

इस सीरीज का पहला मुकाबला 19 जनवरी को पार्ल और दूसरा वनडे 21 जनवरी को पार्ल में ही खेला जाएगा। वहीं वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 23 जनवरी को केपटाउन में होगा। Rohit Sharma Injured Before SA Tour

Read More : Venkatesh iyer Celebration Video Viral वेंकटेश अय्यर ने 151 रन बनाए, चंडीगढ़ को हराया मैच

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT