होम / Venkatesh iyer Celebration Video Viral वेंकटेश अय्यर ने 151 रन बनाए, चंडीगढ़ को हराया मैच

Venkatesh iyer Celebration Video Viral वेंकटेश अय्यर ने 151 रन बनाए, चंडीगढ़ को हराया मैच

Harpreet Singh • LAST UPDATED : December 12, 2021, 5:47 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Venkatesh iyer Celebration Video Viral :
विजय हजारे ट्रॉफी में आज का मुकाबला मध्य प्रदेश और चंडीगढ़ के बीच खेला गया। इस मुकाबले में वेंकटेश अय्यर ने धमाकेदार पारी खेली। अय्यर ने 113 गेंद पर 151 रन बनाए। अपनी 151 रनों की पारी में अय्यर ने 10 छक्के और 8 चौके जड़े ।

अय्यर ने मात्र 88 गेंद पर ही अपना शतक पूरा कर लिया था। जिसके बाद अय्यर ने ग्राउंड पर अपने शतक का जश्न मनाया। उनका जश्न मनाने का अंदाज इतना अनोखा था कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

रजनीकांत के स्टाइल में बनाया जश्न Venkatesh iyer Celebration Video Viral

वेंकटेशन अय्यर दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के बहुत बड़े फैन है। आज रजनीकांत का जन्मदिन है। जिसके चलते अय्यर ने शतक जमाने के बाद थलाइवा नाम से मशहूर रजनीकांत के ही स्टाइल में जश्न मनाया। अय्यर के अंदाज का वीडियो बीसीसीआई ने भी शेयर किया है।

वीडियो में अय्यर शतक लगाने के बाद ड्रेसिंग रूम की ओर देखकर रजनी स्टाइल में चश्मा पहनने की नकल करते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं शतक जड़ने के अलावा अय्यर ने अपनी टीम के लिए दो विकेट भी हासिल किए। जिसकी बदौलत मध्यप्रदेश की टीम ने चंडीगढ़ को 5 रन से हरा दिया।

मनन वोहरा और अंकित कौशिक ने भी जड़ा शतक Venkatesh iyer Celebration Video Viral

वेंकटेश अय्यर की शानदार पारी की बदौलत मध्यप्रदेश की टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 331 रन बना दिए। वहीं जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी चंडीगढ़ की टीम ने भी अच्छी शुरूआत की। चंडीगढ़ की तरफ से कप्तान मनन वोहरा ने 95 गेंद पर 105 रनों की पारी खेली।

वहीं अंकित कौशिक ने भी 119 गेंद पर 111 रन बनाए। दोनों ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन उनके प्रयास टीम को जीत नहीं दिला पाए। चंडीगढ़ की टीम 331 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 50 ओवर में 326 रन ही बना पाई और मैच हार गई।

मध्यप्रदेश के 4 विकेट 56 पर गिरे Venkatesh iyer Celebration Video Viral

पहली पारी में मध्यप्रदेश की शुरूआत काफी खराब रही। 56 रन के स्कोर पर मध्यप्रदेश की टीम ने 4 विकेट गंवा दिए। अभिषेक भंडारी (17), कुलदीप गेही (0), रजत पाटीदार (2) और शुभम शर्मा (19) रन बनाकर आउट हो गए थे। जिसके बाद पांचवे विकेट के लिए आदित्य और वेंकटेश ने 122 रन जोड़े और टीम को मुश्किल से निकाला।

मध्यप्रदेश के कैप्टन आदित्य ने चार चौकों और एक छक्के की मदद से 70 रनों की पारी खेली। जिसके बाद वेंकटेश ने पार्थ साहनी के साथ मिलकर स्कोर को आगे बढ़ाया। पारी के 48वें ओवर में वेंकटेश अय्यर ने 26 रन जड़ दिए। इस ओवर में अय्यर ने 3 छक्के जड़े और मध्यप्रदेश को जीत की स्थिति में ला दिया।

Read More : Vijay Hazare Trophy में चला ऋतुराज गायकवाड़ का जादू 4 दिन में जड़ा तीसरा शतक

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्या आप शेयर करते है मौसमी चटर्जी संग अपना जन्मदिन? जानिए कैसा रहेगा आपका अगला एक साल
अमेरिका ने ईरान के साथ व्यापार के लिए एक दर्जन से अधिक कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध, भारत की तीन कंपनियां भी शामिल-Indianews
SRH के खिलाफ किंग कोहली के प्रदर्शन से निराश हुए गावस्कर की फैंस ने लगाई क्लास, जानें किसने क्या कहा-Indianews
Fitness Tips: बॉलीवुड की मशहूर फिटनेस ट्रेनर ने बताया, गर्मी में खुद की एनर्जी मेंटेन रखने का तरीका – Indianews
चेहरे के बालों को लेकर ट्रोल होने पर कक्षा 10 की टॉपर Prachi Nigam का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
Orry ने किया अपने ‘अजीब काम’ का खुलासा, फेमस होने से पहले करते थे ये काम -Indianews
रुस्लान प्रीमियर में भांजी पर प्यार लुटाते दिखें Salman Khan, परिवार के साथ खिंचवाई तस्वीरें -Indianews
ADVERTISEMENT