होम / SA20 League: MI की टीम से जुड़ें 2 दिग्गज खिलाड़ी, सौंपी गई टीम में बड़ी जिम्मेदारी..

SA20 League: MI की टीम से जुड़ें 2 दिग्गज खिलाड़ी, सौंपी गई टीम में बड़ी जिम्मेदारी..

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 28, 2023, 9:04 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), MI Cape Town: इन दिनों दुनियाभर में टी20 लीगों का बोलबाला है। आईपीएल (IPL), बीबीएल (BBL), सीपीएल (CPL) और पीएसएल (PCL) के अलावा दुनिया में और भी कई टी20 लीग खेली जा रही हैं। जिनमें एसए 20 (SA20 League) का नाम भी शामिल है। इस लीग का दूसरा सीजन 2024 में खेला जाना है। लेकिन इससे पहले ही एमआई केप टाउन की टीम ने एक बड़ा फैसला किया है।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व स्पिनर रॉबिन पीटरसन को एसए 20 2024 के लिए एमआई केप टाउन का हेड कोच नियुक्त किया गया है। पीटरसन ने एमआई न्यूयॉर्क को एमएलसी खिताब जीतने में मदद की थी। इसके अलावा श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया है।

मुख्य कोच और गेंदबाजी होंगे पीटरसन और मलिंगा 

एमआई केप टाउन 10 मैचों में 3 जीत के साथ अंक तालिका में अंतिम स्थान पर रहा, पीटरसन 2023 में एमआई केप टाउन के मैनेजर थे। वह हेड कोच के रूप में साइमन कैटिच की जगह लेंगे, जबकि मलिंगा न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर जैकब ओरम की जगह लेंगे। पीटरसन और मलिंगा इस साल की शुरुआत में यूएसए के मेजर लीग क्रिकेट के पहले सीजन में क्रमशः मुख्य कोच और गेंदबाजी कोच के रूप में एमआई न्यूयॉर्क के खिताब जीतने के अभियान का हिस्सा थे।

बल्लेबाजी कोच बने हाशिम अमला

साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हाशिम अमला एमआई केपटाउन (MI Cape Town) के बल्लेबाजी कोच बने रहेंगे। एमआई केप टाउन ने अगले सीजन से पहले 4 खिलाड़ियों को रिटेन किया गया है। जिसमें कैगिसो रबाडा, सैम करन और डेवाल्ड ब्रेविस के साथ राशिद खान भी चार खिलाड़ियों में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT