होम / Gautam Gambhir Vs Shahid Afridi: शाहिद आफरीदी के सामने गौतम का गंभीर चेहरा देख सोशल मीडिया पर फैन्स ने लिए मजे

Gautam Gambhir Vs Shahid Afridi: शाहिद आफरीदी के सामने गौतम का गंभीर चेहरा देख सोशल मीडिया पर फैन्स ने लिए मजे

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : March 11, 2023, 1:37 pm IST

कतर में लीजेंड लीग क्रिकेट मास्टर्स टूर्नामेंट का आगाज हो गया है। बता दें इस टूर्नामेंट का पहला मैच शुक्रवार (10 मार्च) को इंडियन महाराज और एशिया लायंस के बीच खेला गया। टूर्नामेंट में पाकिस्तानी क्रिकटर शाहिद आफरीदी एशिया टीम की कमान संभाल रहे हैं। जबकि गौतम गंभीर इंडियन टीम के कप्तान हैं। पहले मुकाबले में इंडियंस महाराज टीम को 9 रनों से हार झेलनी पड़ी। बता दें मुकाबला शुरू होने से पहले कुछ गौतम गंभीर और शाहिद आफरीदी के बीच कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे लेकर फैंस सोशल मीडिया पर गंभीर की जम के मजे ले रहे हैं।

फोटो-वीडियो वायरल होने के बाद फैन्स ने जमकर मजे

बता दें टॉस के दौरान आफरीदी ने जब गौतम गंभीर से हाथ मिलाया तो गौतम का चेहरा काफी गंभीर नजर आ रहा था इतना ही नहीं तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि गौतम ने अफरीदी के तरफ देखा भी नहीं। ऐसे में इसके फोटो-वीडियो वायरल होने के बाद फैन्स ने जमकर मजे भी लिए। एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा कि दो बेस्ट फ्रेंड मिलते हुए। जबकि दूसरे यूजर ने कहा- यहीं पर हाथापाई ना हो जाए। इस मैच में भी कई वाकये हुए, जब गंभीर और आफरीदी के बीच तनातनी देखने को मिली।

पहले भी देखने को मिलता था गरमा-गर्मी 

बता दें कि जब गंभीर और आफरीदी के बीच गरमा-गर्मी के कुछ और भी किस्से मनशहुर है। दरअसल जब ये दोनो प्लेयर्स इंटरनेशनल मैच खेलते थे और भारत-पाकिस्तान का मुकाबला होता था, तब इन दोनों प्लेयर्स के बीच भी काफी गरमा-गर्मी देखने को मिलती थी। एक बार गंभीर और आफरीदी के बीच हाथापाई की नौबत तक आ गई थी। मगर साथी खिलाड़ियों और अंपायर ने मामला शांत कराया था।

ये भी पढ़ें – Ind vs Aus 4th Test: LIVE Scorecard Day 3

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT