होम / होटल के कमरे में लड़कियों के साथ पकड़ा गया था पाकिस्तान का ये दिग्गज खिलाड़ी, PCB ने लगाया बैन, महज 20 साल में ही परिवार ने करा दी शादी

होटल के कमरे में लड़कियों के साथ पकड़ा गया था पाकिस्तान का ये दिग्गज खिलाड़ी, PCB ने लगाया बैन, महज 20 साल में ही परिवार ने करा दी शादी

Ankita Pandey • LAST UPDATED : September 30, 2024, 12:52 pm IST
होटल के कमरे में लड़कियों के साथ पकड़ा गया था पाकिस्तान का ये दिग्गज खिलाड़ी, PCB ने लगाया बैन, महज 20 साल में ही परिवार ने करा दी शादी

Shahid Afridi Caught With Girl In Hotel Room: शाहिद अफरीदी होटल के कमरे में लड़की के साथ पकड़े गए

India News (इंडिया न्यूज), Shahid Afridi Caught With Girls In Hotel Room: पाकिस्तान क्रिकेट टीम किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में रहती है। इस टीम का एक खिलाड़ी ऐसा भी था जिसका विवादों से गहरा नाता रहा। शाहिद अफरीदी ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और सटीक गेंदबाजी के दम पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी अलग पहचान बनाई। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान के बारे में एक ऐसी शर्मनाक घटना है जिसे सुनने के बाद उनके परिवार वालों ने भी उन्हें बहुत डांट लगाई थी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन पर बैन भी लगा दिया था। इस घटना के बाद उनकी शादी उनके मामा की बेटी से करा दी गई थी।

2000 की घटना ने शाहिद की जिंदगी बदल दी

इंटरनेशनल क्रिकेट में विस्फोटक पारियां खेलकर चर्चा में आए पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी का विवादों से गहरा नाता रहा है। साल 2000 में एक ऐसी घटना घटी जिसने उनकी जिंदगी बदल दी। पाकिस्तान की टीम को त्रिकोणीय सीरीज खेलने के लिए सिंगापुर जाना था। पाकिस्तान को इस सीरीज में साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के साथ खेलना था। इससे एक दिन पहले शाहिद अफरीदी कराची के एक होटल में लड़कियों के साथ पाए गए। उनके साथ दो और खिलाड़ी भी थे। पाकिस्तान का यह पूर्व कप्तान अतीक उज जमां और हसन रजा के साथ एक होटल के कमरे में लड़कियों के साथ पाया गया था।

इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने कोहली के इस रिकॉर्ड को किया धराशाई, धोनी को भी पीछे छोड़ा

पीसीबी ने लगाया था बैन

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी सिंगापुर ट्राई सीरीज में खेलने जाने से पहले कराची के एक होटल के कमरे में लड़कियों के साथ पाए गए थे। इस घटना के बाद उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सामने पेश किया गया। तीनों खिलाड़ियों को अपना पक्ष रखने का मौका दिया गया। शाहिद अफरीदी ने कहा कि उन्हें फंसाया गया है। लड़कियां कमरे में ऑटोग्राफ लेने आई थीं। मामले की गंभीरता को देखते हुए बोर्ड ने उन्हें आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से बैन कर दिया था। साथ ही उन पर 50 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था।

परिवार ने तय की थी शादी

होटल के कमरे में लड़कियों के साथ पाए जाने की घटना के बाद शाहिद अफरीदी ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि इस घटना के बाद उनका परिवार उन्हें डांटता था। इस घटना का असर यह हुआ कि महज 20 साल की उम्र में उनके परिवार ने उनकी शादी उनकी चचेरी बहन नादिया से तय कर दी।

ग्रीन पार्क स्टेडियम में होता विराट के ‘घर’ जैसा इंतजाम, तो नहीं रद्द होता IND vs BAN टेस्ट का तीसरा दिन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT