होम / Shikhar Dhawan: वनडे सीरीज से बाहर होने के बाद भी शिखर धवन ने दी शुभमन गिल को बधाई

Shikhar Dhawan: वनडे सीरीज से बाहर होने के बाद भी शिखर धवन ने दी शुभमन गिल को बधाई

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : January 19, 2023, 12:36 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Shikhar Dhawan): भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच वनडे सीरीज के पहले मैच में ही शुभमन गिल ने दोहरा शतक जड़कर, भारतीय टीम को एक नया ओपनर दे दिया है। वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक बनाने वाले लिस्ट में शुभमन गिल अब 8वें खिलाड़ी बन गए हैं। शुभमन से पहले इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग, रोहित शर्मा, मार्टिन गप्टिल, फखर जमान, क्रिस गेल और इशान किशन का नाम शामिल है।

वनडे में शिखर की वापसी मुश्किल

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में शुभमन गिल ने धमाकेदार 208 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया से बाहर चल रहे शिखर धवन के लिए टीम इंडिया में वापसी करने की मुश्किले बढ़ा दी है। लेकिन फिर भी शिखर इन सब से परे होकर शुभमन गिल को उनके दोहरे शतक लगाने पर दिल से शुभकामना दी है। साथ ही शिखर धवन ने ट्विटर पर ट्विट कर शुभमन गिल के लिए लिखा कि, ‘एकदिवसीय श्रृंखला में दोहरा शतक बनाने वाले सबसे कम उम्र के बल्लेबाज बनने के लिए शुभमन गिल को हार्दिक और दिल से बधाई!’

शिखर ने रोहित के नए रिकॉर्ड पर दी बधाई 

साथ ही शिखर ने रोहित शर्मा को पूर्व कप्तान एमएस धोनी के रिकॉर्ड तोड़ने पर बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा, “वनडे क्रिकेट में (भारत के लिए) सबसे ज्यादा छक्के लगाने के लिए रोहित शर्मा को बधाई।” दरअसल, रोहित अब भारत में वनडे मैचों में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं और धोनी अब दूसरे स्थान पर खिसक गए हैं।

Also Read: कोका-कोला और पेप्सी को टक्कर देने को तैयार मुकेश अंबानी की कैंपा कोला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT