होम / Cricket World Cup 2023: श्रेयस अय्यर को क्यों आया इतना गुस्सा, देखें वीडियो

Cricket World Cup 2023: श्रेयस अय्यर को क्यों आया इतना गुस्सा, देखें वीडियो

Shashank Shukla • LAST UPDATED : November 3, 2023, 5:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023: टीम इंडिया के स्टार मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर एक रिपोर्टर पर उस समय गुस्सा हो गए जब पत्रकार ने कहा कि शॉर्ट-पिच गेंदें उनके लिए एक समस्या है। गुरुवार (2 नवंबर) को मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में IND vs SL ICC क्रिकेट विश्व कप मैच के दौरान श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन शानदार था। स्टार बल्लेबाज ने शॉर्ट-पिच गेंदों का प्रभावी ढंग से मुकाबला किया और श्रीलंका के खिलाफ 56 गेंदों पर 82 रन बनाए, जिसमें छह छक्के और तीन चौके शामिल थे। मैच के बाद इंटरव्यू में जब अय्यर से IND vs SL वर्ल्ड कप मैच में शॉर्ट-पिच गेंदों के साथ उनके संघर्ष के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने रिपोर्टर के सवाल का नाखुश होकर जवाब दिया।

रिपोर्टर की इस सवाल पर भड़के अय्यर

यह महसूस करते हुए कि उनके सवाल ने अय्यर को थोड़ा परेशान कर दिया है, रिपोर्टर ने स्पष्ट करते हुए कहा, “वास्तव में कोई समस्या नहीं है, लेकिन इसने आपको परेशान किया है।”
“मुझे परेशान किया?” अय्यर ने जवाब दिया. “क्या आपने देखा है कि मैंने कितने पुल शॉट लगाए हैं, विशेषकर जो चार के लिए गए हैं? यदि आप एक गेंद को हिट करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपका आउट होना निश्चित है, भले ही यह एक छोटी गेंद हो, अगर यह ओवरपिच हो अगर मैं दो या तीन बार बोल्ड हो जाऊं तो आप सभी कहेंगे, ‘वह इनस्विंग गेंद नहीं खेल सकता, अगर गेंद सीम कर रही है तो वह कट नहीं खेल सकता।’

दिया यह जवाब

अय्यर ने कहा, “खिलाड़ी होने के नाते हम किसी भी तरह की गेंद पर आउट होने के लिए बाध्य हैं। आप लोगों ने बाहर माहौल बना दिया है कि ‘वह शॉर्ट गेंद नहीं खेल सकते’ और मुझे लगता है कि लोग समय-समय पर इसे उठाते रहते हैं और यह नियमित रूप से आपके दिमाग में चलता रहता है और आप उस पर काम करते रहते हैं,”

अजेय रही है भारतीय टीम

मुंबई में श्रीलंका पर भारत की 302 रन की विशाल जीत ने रोहित शर्मा एंड कंपनी की आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 में लगातार सातवीं जीत दर्ज की। इस जीत के साथ, क्रिकेट विश्व कप 2023 का मेजबान भारत आईसीसी क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गया।

Cricket World Cup 2023: लाइव शो के दौरान पीसीबी पर बिफरे Shahid Afridi, दिया यह विवादित बयान

Salman Khan: Cristiano Ronaldo ने क्यों किया सलमान खान को इग्नोर? वजह जान रह जाएंगे हैरान

Cricket World Cup 2023: विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में उठा-पटक, चीफ सेलेक्टर ने दिया इस्तीफा

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT