होम / Sourav Ganguly On Rishabh Pant: सौरव गांगुली का बड़ा बयान, इतने दिनों के अंदर ऋषभ पंत मैदान पर कर सकते हैं वापसी

Sourav Ganguly On Rishabh Pant: सौरव गांगुली का बड़ा बयान, इतने दिनों के अंदर ऋषभ पंत मैदान पर कर सकते हैं वापसी

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : February 27, 2023, 9:44 pm IST

Rishabh Pant Update: भारतीय विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत कुछ दिन पहले एक बड़े हादसे का शिकार हो गए थे। बता दें इस हादसे में ऋषभ पंत को गंभीर चोटें आई थीं। ऐसो में वो लंबे समय सेक्रिकेट से दूर हैं। इस बात की भी पुष्टी की जा चुकी है कि ऋषभ पंत आईपीएल 2023 का हिस्सा नहीं होंगे, इस बात में कोई दो राय नहीं है कि दिल्ली कैपिटल्स को इस बार पंत की कमी खलने वाली है। बहरहाल, ऋषभ पंत कब तक क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे। यह सवाल लगातार बना हुआ है। अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इस सवाल का जवाब दिया है। दादा ने बताया कि ऋषभ पंत कब तक क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे।

  • “मेरी ऋषभ पंत से कई बार बात हुई” गांगुली 
  • आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च से
  • “मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं” गांगुली 

मैदान पर वापसी करने में तकरीबन 2 साल का वक्त

बता दें सौरव गांगुली के अनुसार ऋषभ पंत को मैदान पर वापसी करने में तकरीबन 2 साल का वक्त लग सकता है। उन्होंने कहा कि मेरी ऋषभ पंत से कई बार बात हुई है। यह उनके लिए मुश्किल वक्त है। उस हादसे के बाद ऋषभ पंत की सर्जरी हुई, मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि ऋषभ पंत को मैदान पर लौटने में साल भर का वक्त लगेगा, या फिर 2 साल भी लग सकते हैं, लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि वह दोबारा भारत के लिए जरूर मैदान पर दिखाई देंगे।

2023 से पहले कोलकाता में एक कैंप का आयोजन

पिछले दिनों दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2023 से पहले कोलकाता में एक कैंप का आयोजन किया था। इस कैंप में पृथ्वी शॉ के अलावा ईशांत शर्मा, चेतन सकारिया, मनीष पांडेय समेत कई घरेलू क्रिकेटर शामिल हुए। वहीं, सौरव गांगुली ने इस कैंप पर कहा कि आईपीएल में तकरीबन 1 महीने का वक्त है। इस वक्त काफी मुश्किल है कि सारे खिलाड़ियों को कैंप में बुलाया जाए। उन्होंने कहा कि इस वक्त तकरीबन 4-5 खिलाड़ी डोमेस्टिक क्रिकेट में खेल रहे हैं। जबकि सरफराज खान चोटिल हैं। गौरतलब है कि आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च से होगा।

ये भी पढ़ें- IPL 2023 से बाहर हो सकते हैं मुंबई इंडियंस के स्टार प्लेयर जसप्रीत बुमराह, जानें क्या है पूरा मामला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT