होम / SRH New Anthem: सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL 2024 के लिए अपने एंथम सॉन्ग को किया लांच, देखें

SRH New Anthem: सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL 2024 के लिए अपने एंथम सॉन्ग को किया लांच, देखें

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : March 20, 2024, 8:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Sunrisers Hyderabad (SRH) new anthem for IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने बुधवार (29 मार्च) को आगामी आईपीएल 2024 सीज़न के लिए अपने एंथम सॉन्ग का अनावरण किया। टीम ने उत्साहपूर्वक अपने नए एंथम गीत का वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया पर साझा किया। सनराइजर्स हैदराबाद अपने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 अभियान की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसका पहला मैच 23 मार्च को प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ होगा।

वनडे विश्व कप विजेता कप्तान पैट कमिंस इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व करेंगे

Shakti Remarks: राहुल गांधी के शक्ति’ टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची BJP, दर्ज कराई शिकायत

 पैट कमिंस होंगे SRH के कप्तान

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में एक ऐतिहासिक क्षण में, सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने ऑस्ट्रेलिया के वनडे विश्व कप विजेता कप्तान पैट कमिंस को 20 करोड़ 50 लाख रुपये में खरीदा। स्टार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में 20 करोड़ रुपये से अधिक की बोली पाने वाले पहले खिलाड़ी बनकर रिकॉर्ड तोड़ दिए।

पिछले आईपीएल सीज़न में एडेन मार्कराम के नेतृत्व वाली सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को निराशा का सामना करना पड़ा क्योंकि वे अंक तालिका में सबसे नीचे रहे। हालाँकि, नेतृत्व में बदलाव के साथ, टीम आगामी आईपीएल सीज़न में अपनी किस्मत बदलने को लेकर आशावादी है।

Pm Modi in South India: गैर-हिंदी क्षेत्रों को साधने में जुटें हैं पीएम मोदी, जानें अपने बातों को पहुंचाने के लिए कैसे कर रहे AI का इस्तेमाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT