होम / मेगा ऑक्शन से पहले इंग्लैंड के इस स्टार ऑलराउंडर ने मचाया धमाल, अब IPL में ये टीमें लगाएंगी मोटी रकम की बोली

मेगा ऑक्शन से पहले इंग्लैंड के इस स्टार ऑलराउंडर ने मचाया धमाल, अब IPL में ये टीमें लगाएंगी मोटी रकम की बोली

Akash Awasthi • LAST UPDATED : September 14, 2024, 3:47 pm IST

IPL 2025 Auction: मेगा ऑक्शन से पहले इंग्लैंड के इस स्टार ऑलराउंडर ने मचाया धमाल

India News, (इंडिया न्यूज़) IPL 2025 Auction: इंग्लैंड के ऑलराउंडर लियम लिविंगस्टोन ने आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से ठीक पहले करिश्माई प्रदर्शन किया है। उनका प्रदर्शन आईपीएल टीमों के लिए किसी अलर्ट से कम नहीं है। क्योंकि जल्द ही आईपीएल का मेगा ऑक्शन होने जा रहा है जिसके लिए सभी टीमें आलराउंडर्स पर बड़ी बोली लगाएंगी। आपको बता दें कि, लिविंगस्टोन ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच कार्डिफ में खेले गए टी20 सीरीज के दूसरे मैच में तूफानी बल्लेबाजी की हैं। लिविंगस्टोन ने 5 छक्कों और 6 चौकों की मदद से 47 गेंदों में 87 रन बनाए हैं। लिविंगस्टोन को इस मुकाबले में शानदार ऑलराउंड खेल दिखने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी दिया गया। वे फिलहाल आईपीएल में पंजाब किंग्स की टीम का हिस्सा हैं।

इंग्लैंड ने बराबर की सीरीज

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया ने टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 193 रन बनाए। इसके जवाब में इंग्लैंड ने 19 ओवरों में ही 7 विकेट गंवाकर मैच जीत लिया। लिविंगस्टोन ने 185.11 के स्ट्राइक रेट से तेज तर्रार 87 रन बनाए। उनके साथ युवा बल्लेबाज जैकब बेथेल ने भी उनका बखूभी साथ निभाया। जैकब ने 24 गेंदों में 44 रन बनाए. इंग्लैंड ने यह मैच 3 विकेट से जीत लिया और सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली।

श्रेयस की चार आंखें भी नहीं आयी काम, इस धाकड़ गेंदबाज ने जीरो पर किया काम तमाम, देश भर में हुई जय जय

आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होना है।जिसमें सभी टीमों के पास सिर्फ 5-6 खिलाडियों को रेटाइन कर सकते हैं, हालांकि अभी कितने प्लेयर रेटाइन किये जायेंगे इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी गयी है। इससे पहले सभी टीमें खिलाड़ियों को रिलीज करेंगी जिसमें कुछ खिलाडी ही रिटेन किये जा सकेंगे। लिविंगस्टोन फिलहाल पंजाब किंग्स के साथ है। उन्हें पंजाब ने 2022 में ऑक्शन में 11.50 करोड़ रुपए में खरीदा था और इसके बाद 2023 और 2024 में उन्हें रिटेन किया गया था। लेकिन मेगा ऑक्शन के पहले उन्हें रिलीज़ किया जा सकता है। करना पड़ सकता है.

लिविंगस्टोन का ऑल राउंड प्रदर्शन

लिविंगस्टोन का आईपीएल करियर बहुत ज्यादा बड़ा नहीं रहा है, लेकिन उन्होंने कई मैचों में अब तक शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. उन्होंने 2019 में आईपीएल में डेब्यू किया था। वे अभी तक 39 मैच खेल चुके हैं और इस दौरान उन्होंने 939 रन बनाए हैं। लिविंगस्टोन ने 6 अर्धशतक लगाए है साथ ही उन्होंने गेंदबाजी से भी 11 विकेट झटके है।

लाल मिट्टी की पिच पर धूल चाटेगा बांग्लादेश? टीम इंडिया का मास्टरप्लान किसी को बताना मत!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT