होम / पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की स्विमिंग पुल में डूबने से मौत, जानें पूरा मामला-Indianews

पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की स्विमिंग पुल में डूबने से मौत, जानें पूरा मामला-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 24, 2024, 12:31 pm IST
पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की स्विमिंग पुल में डूबने से मौत, जानें पूरा मामला-Indianews

irfan pathan

India News(इंडिया न्यूज), Irfan Pathan’s makeup artist death: यूपी के बिजनौर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की स्विमिंग पुल में नहाते वक्त जान चली गई। आपको बता दें कि पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी इरफान पठान टी20 वर्ल्ड कप में कमेंटेटर की भूमिका के लिए वेस्ट इंडीज गए थे और अपने साथ अपने मेकअप आर्टिस्ट को लेकर गए थे। लेकिन वहां फैयाज की स्विमिंग पुल में नहाने से मौत हो गई। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलियाई टीम पर मंडरा टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा, काफी दिलचस्प है सेमीफाइनल का समीकरण-IndiaNews

इरफान के साथ फैयाज भी गए वेस्ट इंडीज

यूपी के बिजनौर निवासी मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी की वेस्टइंडीज में स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। फैयाज के परिजनों का कहना है कि वह टी-20 वर्ल्ड कप में कमेंटेटर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के साथ वेस्टइंडीज गए थे। उनके शव को वापस भेजने का खर्च इरफान ही उठा रहे हैं। फैयाज की मौत से परिजन गमगीन हैं। जानकारी के मुताबिक मृतक फैयाज अंसारी मूल रूप से बिजनौर की नगीना तहसील के मोहल्ला काजी सराय के रहने वाले थे। वह कई सालों से मुंबई में मेकअप आर्टिस्ट का काम कर रहे थे। वहां उनकी सैलून की दुकान थी। इसी बीच एक दिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान उनके सैलून पर आए। जिसके बाद दोनों की जान-पहचान हुई और इरफान ने फैयाज को अपना मेकअप आर्टिस्ट बना लिया। इरफान उन्हें अपने साथ विदेश भी ले जाने लगा।

PM Modi: पीएम मोदी ने आपातकाल के दौर को किया याद, कहा- लोकतंत्र को कांग्रेस ने कर दिया तबाह-Indianews

स्विमिंग पुल में डूबने से मौत

मृतक फैयाज अंसारी के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद ने बताया कि इस समय वेस्टइंडीज-अमेरिका में टी-20 वर्ल्ड कप 2024 खेला जा रहा है। टूर्नामेंट के सुपर आठ मैच वेस्टइंडीज में खेले जा रहे हैं। मैच की कमेंट्री के लिए इरफान पठान वेस्टइंडीज में हैं। वे अपने साथ मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी को भी ले गए थे। फैयाज भी पठान के साथ वेस्टइंडीज में मौजूद थे। वेस्टइंडीज से जानकारी मिली है कि फैयाज की शुक्रवार शाम एक होटल के स्विमिंग पूल में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। यह खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT