होम / Rohit Sharma: मैं उन्हें जाते हुए नहीं देख पाऊंगा.., इमोशनल हुए कप्तान रोहित शर्मा-Indianews

Rohit Sharma: मैं उन्हें जाते हुए नहीं देख पाऊंगा.., इमोशनल हुए कप्तान रोहित शर्मा-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 5, 2024, 10:27 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Rohit Sharma: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 के मिशन के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया को अपनी पहला मैच आयरलैंड के खिलाफ खेलना है। 05 जून को इस मैच का आयोजन अमेरिका के न्यू यॉर्क स्थित नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में किया जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है जहां वह इमोशनल होते नजर आए। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

T20 World Cup: भारतीय टीम का कोच बनने को लेकर गौतम गंभीर ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात हो गए सब हैरान- India News

भावुक हुए कप्तान रोहित 

रोहित शर्मा के साथ टी20 वर्ल्ड कप में राहुल द्रविड़ कोच थे और इस सीजन भी कुछ ऐसा ही है, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप के ठीक बाद राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के हेड कोच के पद को छोड़ देंगे। दरअसल उनकी टर्म टी20 वर्ल्ड कप तक का ही था। इसी मुद्दे पर बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि वह मेरे पहले इंटरनेशनल कप्तान थे। हमने उनको खेलते हुए देखा। वह हम सबके लिए बहुत बड़े रोल मॉडल हैं। उन्होंने सालों तक टीम के लिए बहुत कुछ किया। जब वह कोच के तौर पर आए तो उन्हें देखा। हमने उनके साथ लगभग सभी मेजर टूर्नामेंट खेले। वह पहले व्यक्ति हैं जिन्होंने कहा कि ये हमें करना है ये टीम के लिए जरूरी है। मैंने व्यक्तिगत तौर पर उन्हें कोच पद पर बने रहने की कोशिश की है, लेकिन उनकी अपनी प्राथमिकताएं है। मैं उनको जाते हुए नहीं देख पाऊंगा। इतना लंबा सफर कुछ दिनों में समाप्त हो जाएगा जिसे कप्तान रोहित काफी याद करेंगे।

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के सबसे अमीर उम्मीदवार हैं मनोज तिवारी, कितनी हैं भोजपुरी सुपरस्टार की नेट वर्थ -IndiaNews

मैं उन्हें जाते हुए नहीं देख पाऊंगा- कप्तान 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ की जोड़ी टीम इंडिया के लिए काफी हिट रही है। इस दोनों की जोड़ी के साथ टीम इंडिया ने काफी कुछ हासिल किया। भारत ने साल 2022 के टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल, साल 2023 के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और साल 2023 के वनडे वर्ल्ड कप फाइनल तक का सफर इन दोनों के साथ ही तय किया। वहीं टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया से शानदार प्रदर्शन की पूरी उम्मीद की जा रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT